KRK के निशाने पर आए बोनी कपूर, एक्टर ने कह डाली ऐसी बात कि...
KRK के निशाने पर आए बोनी कपूर, एक्टर ने कह डाली ऐसी बात कि...
Share:

अभिनेता KRK अपने ट्वीट को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। वो हमेशा अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड की मूवीज को उनके स्टार्स को लेकर ट्वीट करते ही रहते है। अभी हाल ही में उन्होंने कटरीना कैफी की मूवी फोन भूत को लेकर बहुत कुछ लिख दिया है। इस से पहले वो साउथ की मूवी  कांतारा की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी कर रहे है। लेकिन इस बार केआरके ने कुछ ऐसा कर चुके है, इसको लेकर बहुत चर्चा भी की जा रही है। KRK ने फिल्ममेकर बोनी कपूर को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें वो बॉलीवुड के साथ-साथ बोनी कपूर पर भी तंज कसते हुए दिखाई दे रहे है।

केआरके ने बोनी कपूर को लेकर लिखी ये बात: फिल्ममेकर बोनी कपूर इन दिनों अपनी मूवी 'मिली' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। उनकी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है। अभी हाल ही में बोनी कपूर ने बिना नाम लिए अक्षय कुमार पर निशाना भी साध दिया है। और बोला था कि कुछ एक्टर्स '25-30 दिन में शूटिंग समाप्त करते हैं और अपनी फीस पूरी लेते हैं।' अब बोनी कपूर के इस ट्वीट को लेकर KRK ने अपना रिएक्शन दिया है। पहले ट्वीट में उन्होंने बोनी कपूर की बात को टारगेट कर दिया है। पहले उनकी फ्लॉप मूवी के बारे में कहा है और बोनी कपूर को लेकर बोला 'इसका मतलब आप भी बेईमान हैं?' जिसके उपरांत दूसरे ट्वीट में KRK ने लिखा- बोनी कपूर के बारे में जो बोल रहे है वो सच है। तो चलिए अब देखते है KRK दोनों ट्वीट्स जिसको लेकर बहुत चर्चा होने लगी है।

 

 

बोनी कपूर की ये तीन फिल्मे रही फ्लॉप: बोनी कपूर की अभी हाल में रिलीज हुई मूवी 'मिली' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई। इस मूवीज में बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर दिखाई दी थी। जिसके साथ साथ बोनी कपूर की फिल्म तेवर और मॉम भी फ्लॉप होने लगी है।

एक बार फिर ताजा हो जाएंगे कोरोना के जख्म...फिर लगेगा इंडिया में लॉक डाउन!

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -