धमाका करने आ रहे 4 सुपरस्टार, 'बाप' से सामने आया सबका लुक
धमाका करने आ रहे 4 सुपरस्टार, 'बाप' से सामने आया सबका लुक
Share:

सनी देओल इस समय अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म बाप की शूटिंग कर रहे हैं और अब इसका पहला पोस्टर सामने आया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सनी के साथ मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। जी हाँ और इन चारों कलाकारों ने कई हिंदी फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम किया है और अब लम्बे अर्से बाद एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए ये सभी नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म प्रमोशन के बिना ही हिट हो सकती है।

गोल्ड मेडल बॉक्सर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल

आप देख सकते हैं बाप के सेट से निकली एक तस्वीर को तीनों कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडलों से साझा किया है। जी हाँ और इस तस्वीर में इन एक्टर्स के लुक्स भी काफी दिलचस्प दिख रहे हैं। इस तस्वीर में सनी को देखकर लगता है, जैसे वो किसी कैदी के किरदार में हैं। आप देख सकते हैं नारंगी की कैदियों वाली ड्रेस, लम्बे बाल और दाढ़ी के साथ सनी दमदार दिख रहे हैं। वहीं मिथुन, जैकी और संजय के लुक्स भी काफी बदले हुए हैं।

आप देख सकते हैं सभी ने स्टाइलिश जैकेट और जींस पहनी हुई हैं। इस फोटो के साथ लिखा गया है शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल। आप सभी को बता दें, बाप का निर्देशन विवेक चौहान कर रहे हैं। जी दरअसल इससे पहले जैकी श्रॉफ और संजय दत्त ने जून में एक फोटो के जरिए ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। उस दौरान उस फोटो में सनी देओल नहीं थे और उस समय सनी ने मजाक भी किया था कि जल्द वो अपने ढाई किलो के हाथ के साथ शूटिंग में शामिल होने वाले हैं।

एक बार फिर ताजा हो जाएंगे कोरोना के जख्म...फिर लगेगा इंडिया में लॉक डाउन!

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -