बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स के बीच जारी है कोल्ड वॉर
बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स के बीच जारी है कोल्ड वॉर
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में खबर चल रही हैं कि दोनों की दोस्ती का रंग फीका पड़ता जा रहा है. दोनों स्टार्स की दोस्ती में आई दरार का कारण जॉन की हालिया रिलीज़ 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को बताया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर जॉन का क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट  के साथ पैसों को लेकर विवाद भी सामने आया था, जिसके कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. फिलहाल यह फिल्म 25 मई को रिलीज़ हो चुकी है.

बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार की सलाह के बाद ही जॉन ने इसे अपनी दोस्त डायरेक्टर प्रेरणा अरोड़ा के साथ बनाने का फैसला लिया. जॉन और प्रेरणा के बीच पैसों को लेकर विवाद शुरू हुआ, लेकिन अक्षय ने इस मामले में कोई दखल-अंदाज़ी नहीं की. अक्षय के अजीब रवैये से जॉन खफा हो गए. पूरा मामला जानने के बाद भी अक्षय ने खुद को इससे दूर ही रखा और जॉन को एक कॉल तक नहीं किया.

वही रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा कि अक्षय ने एक बार जॉन और प्रेरणा को समझाने की कोशिश भी की थी, लेकिन दोनों में से कोई भी वहाँ मौजूद नहीं था. आपको बता दें कि प्रेरणा इससे पहले ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं. इन तीनों फिल्मों में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्जुन-मेहर की तलाक के बाद अब इस दो बच्चों की माँ से शादी करने जा रहे हैं ऋतिक

भारतीय रेल मंत्रालय की इस मुहीम से जुड़े विद्युत् जामवाल, ट्वीट कर दी जानकारी

'मणिकर्णिका' की रिलीज डेट पर कंगना रनोट का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -