'मणिकर्णिका' की रिलीज डेट पर कंगना रनोट का बड़ा खुलासा
'मणिकर्णिका' की रिलीज डेट पर कंगना रनोट का बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की क़्वीन कही जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' को लेकर सुर्ख़ियों में है. गौरतलब है कि कंगना की ये फिल्म अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में चल रही है पिछले दिनों फिल्म के सेट कई सारी तस्वीरें लीक हुई थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

वहीं पिछले कुछ दिनों से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही अब हाल ही में कंगना ने इस फिल्म की रिलीज डेट पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि किसी भी बड़ी फिल्म को बनने में अमूमन एक-डेढ़ साल तो लग ही जाते हैं. खबरों की माने तो यह फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होना था, लेकिन फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम पूरा नहीं होने के चलते फिल्म रिलीज को बढ़ाकर अगस्त में शिफ्ट कर दिया गया था.

अब हाल ही में खबर आई है कि बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म '2.0' से क्लैश के चलते प्रड्यूसर ने इसकी रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है. वहीं कंगना का कहना है कि अभी सिर्फ एक साल ही हुआ है, हमने फिल्म को वाराणसी में 5 मई को लॉन्च किया था.

जब आप कोई बड़ी फिल्म बनाते हो तो आमतौर पर इसमें एक-डेढ़ साल का समय लग ही जाता है. खैर, हम फिल्म को इस साल रिलीज कर देंगे. गौरतलब है कि कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म में अभिनेता सोनू सूद, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जैसे कई स्टार दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी

अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'

इस हॉलीवुड फिल्म के सीक्वल में आइटम नंबर करेंगी दीपिका पादुकोण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -