अर्जुन रामपाल का तलाक कराने के बाद अब दो बच्चों के बाप से शादी कर रही सुज़ैन

जिस तरह बॉलीवुड के गलियारों में शादी-ब्याह की खबरें ज़ोरों पर रहती हैं. उसी प्रकार तलाक और अलगाव की खबरें भी काफी ट्रेंड पर चलती रहती हैं. इन दिनों मीडिया में अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी के तलाक की खबरें बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कई करीब 20 साल पुरानी इस शादी में दोनों ही साथियों ने अलग रहने का फैसला कर लिया है और तलाक ले ली है. दंपत्ति के इस तरह तलाक लेने की वजह सुज़ैन खान को भी बताया जा रहा है, क्योंकि कुछ समय पहले अर्जुन और सुज़ैन के लव अफेयर की खबरों ने मीडिया का माहौल गर्म किया था. लेकिन इन सब पर सफाई देते हुए सुज़ैन से जुड़े सूत्र कहते हैं कि, "अच्छा होगा अगर इस मामले में सुजैन का ना घसीटा जाए."

खबरें हैं कि ऋतिक और सुज़ैन के बीच एक बार फिर से नज़दीकियां बढ़ने लगी हैं. दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करते हुए वेकेशन, बर्थडे और डिनर पार्टी के दौरान साथ आउटिंग करते हुए देखा गया है. बताया जा रहा है कि अपने बच्चों के खातिर ऋतिक और सुज़ैन दोनों एक दूसरे के दोस्त बना चुके हैं. अपने बच्चों के लिए दोनों ने इस कड़वे घूँट को पी लिया है और एक बार फिर साथ रहने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि ऋतिक ने एक बार फिर दूल्हा बनने की इच्छा जताई है. इसी कड़ी में वह दो बच्चों की माँ सुज़ैन से शादी करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मणिकर्णिका' की रिलीज डेट पर कंगना रनोट का बड़ा खुलासा

जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी

अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'