भारतीय रेल मंत्रालय की इस मुहीम से जुड़े विद्युत् जामवाल, ट्वीट कर दी जानकारी
भारतीय रेल मंत्रालय की इस मुहीम से जुड़े विद्युत् जामवाल, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

इन दिनों हाथियों के मरने की खबर काफी ज्यादा सुनने को मिल रही है. रेलवे ट्रैक पर ट्रैन से टकराकर कई हाथी बिन मौत मारे जाते हैं. इस तरह की घटनाओं को कम करने के लिए भारतीय रेल विभाग एक नई रणनीति अपनाने वाला है. भारतीय रेलवे की इस रणनीति के साथ बॉलीवुड के दमदार एक्टर विद्युत् जामवाल भी अपना सहयोग दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्युत् को जानवरों से बेहद प्यार है, इसिलए वह खुद भारतीय रेल विभाग की इस मुहीम का हिस्सा बनने को तैयार हुए हैं. भारतीय रेल विभाग के आंकड़ों पर नज़र डाली जाए तो साल 2013 से अभी तक लगभग 70 हाथियों की रेल से टकराकर मौत हो चुकी है. अपनी आगामी फिल्म 'जंगली' में भी विद्युत् को हाथी से दोस्ती करते हुए दिखाया जाएगा.

 

विद्युत् की आगामी फिल्म 'जंगली' को अमेरिकन फिल्म मेकर चक रसेल के निर्देशन में बनाई जा रही है. फिल्म में हाथी और इंसान के बीच के अद्भुत रिलेशन के बारे में बताया जाएगा. हॉलीवुड निर्माता चक रसेल ने इससे पहले 'द मास्क' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों में अपना निर्देशन दिया है. भारतीय रेलवे की इस मुहीम की तारीफ करते हुए विद्युत् ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, "रेल मंत्रालय और पीयूष गोयल जी को इस कदम के लिए बधाई. इससे कई हाथियों की जान बचाई जा सकेगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मणिकर्णिका' की रिलीज डेट पर कंगना रनोट का बड़ा खुलासा

जब 'एक दो तीन' गानें पर साथ थिरकी जैकलीन और माधुरी

अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -