अभय देओल को फिर से मिल गया प्यार, बिना शादी के ही रह रहे साथ!
अभय देओल को फिर से मिल गया प्यार, बिना शादी के ही रह रहे साथ!
Share:

आजकल कई स्टार्स हैं जो किसी ना किसी को डेट कर रहे हैं लेकिन इस बात का जिक्र खुलकर नहीं करते हैं. हाल ही में इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है एक्टर अभय देओल का. जी हाँ, अभय अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते, लेकिन कुछ चीजें छुपाए नहीं छुपती. इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि अभय देओल की जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दे दी है. आप सभी को बता दें कि प्रीति देसाई संग अपने 4 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने के बाद अब अभय देओल एक सेलेब्रिटी मैनेजर को डेट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

जी हाँ और उनका नाम सैरीना मामिक है. सैरीना एक आर्टिस्ट भी हैं. हाल ही में दोनों से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभय और सैरीना पिछले दो सालों से साथ हैं. इसी के साथ सूत्र ने कहा, 'इन दिनों सैरीना, अभय देओल के घर पर ही रह रही हैं. दोनों साथ में सेल्फ आइसोलेशन में हैं.' वैसे अब तक तो अभय देओल ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट पर ध्यान दें तो आपको पता चलेगा कि अभय की जिंदगी में सैरीना की खास जगह तो है. आप सभी देख सकते हैं अभय ने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्होंने बताया कि वे बहुत दिनों बाद जरूरी सामान खरीदने बाहर निकले हैं. ऐसे में सैरीना भी उनके साथ थीं.

अभय ने उनके साथ फोटो पोस्ट की है. बात करें अभय की पिछली रिलेशनशिप की तो वे और प्रीति देसाई साथ में रह रहे थे. इसी के साथ उन्होंने 2014 में अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. कहा जाता है दोनों के ब्रेकअप का अभय देओल पर इतना बुरा असर हुआ था कि वे दो सालों के लिए फिल्मों की दुनिया से गायब हो गए थे. उसके बाद में उन्होंने साल 2016 में आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी से वापसी की और लोगों को अपने काम से खुश कर दिया. वहीं उस समय अपने अलग होने के विषय में अभी ने कहा था, 'लोग चीजों को अपने तरीके से हैंडल करते हैं. मैंने ट्रेवल करके, खुद को थोड़ा बदलकर और सबकुछ दोबारा करके सिचुएशन से डील किया. मेरे ब्रेकअप के बारे में बहुत कुछ लिखा गया. उसमें से बहुत सारी बातें बुरी थीं. लेकिन मैं अपने ऊपर उन बातों का असर नहीं आने देता.'

पूर्व मिस वर्ल्ड ने की सरकार से अपील, कहा- 'राशन के साथ दें फ्री सैनिटरी पैड'

ढीली ड्रेस में सेक्सी बूब्स दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

अनुष्का शर्मा ने किया डिजिटल डेब्यू, सामने आई 'पाताल लोक' की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -