'ब्लैकमेल' की साधारण शुरुआत, फिर भी....

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लैकमेल' इस शुक्रवार यानी 6 अप्रेल को रिलीज हो गई कॉमेडी ड्रामा 'ब्लैकमेल' में इरफ़ान खान के साथ कृति कुलहरि, दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे मुख्य भूमिका में हैं. कहानी में इरफ़ान खान और  कृति कुलहरि के शादीशुदा रिश्ते के बीच एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर में अरूणोदय सिंह की एंट्री होती है, बस यही से शुरू होती है ब्लैकमेल की असली कहानी, लेकिन पहले दिन दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया.

भारत में 1550 स्क्रीन पर रिलीज हुई ब्लैकमेल की शुरुआत कोई खास नहीं रही,  फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन मात्र 2.18 करोड़ रूपये की कमाई ही कर पाई है, शुक्रवार सुबह से सिनेमाघरों में इरफान की फिल्म को कोई खास तवज्जों नहीं मिली है, हालाँकि शनिवार और रविवार वीकडेज होने के कारण फिल्म के चलने के आसार है. 

वहीं शुक्रवार को ब्लैकमैल के साथ रिलीज हुई तब्बू, मनोज बाजपाई और अन्नू कपूर फेम 'मिसिंग' पहले दिन कोई खास असर छोड़ने में कामयाब नहीं हुई है, हालाँकि क्रिटिक्स के अनुसार मूवी काफी अच्छी है, अब देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म शनिवार और रविवार दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब होती है या नहीं. 

जानिए इरफ़ान खान की पिछली पांच फिल्मों के कलेक्शन के बारे में....

Movie Review : सिनेमाघरों में ब्लैकमेल होकर भी आप हँसेंगे

Blackmail : कॉमेडी और हंसी के पैकेज के साथ इरफ़ान करेंगे आपको ब्लैकमेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -