जानिए इरफ़ान खान की पिछली पांच फिल्मों के कलेक्शन के बारे में....
जानिए इरफ़ान खान की पिछली पांच फिल्मों के कलेक्शन के बारे में....
Share:

बात चाहे बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड की इरफ़ान खान ने पिछले कुछ सालों में जो मुकाम हासिल किया है, वो शायद ही किसी को हासिल है. अपने दमदार अभिनय और डायलॉग डिलीवरी से सबको मंत्रमुग्ध कर देने वाले इरफ़ान के अभिनय के कायल बॉलीवुड की तमाम हस्तिया रही है, आइए आपको बताते है इरफ़ान खान की लास्ट 5 फिल्मों के बारे में

3. जज्बा:  फिल्म जज्बा में इरफान खान के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन थीं. ये ऐश्वर्या की कमबैक फिल्म थी. फिल्म में इरफान ने इंस्पेक्टर योहान का रोल प्ले किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25.23 करोड़ का कलेक्शन किया था. ये फिल्म दर्शकों के बीच खास प्रभाव छोड़ने में असफल रही थी.

1. करीब करीब सिंगल: फिल्म में एक यूनिक लव स्टोरी को फिल्माया गया था. इरफान खान के अपोजिट पार्वती ने लीड हीरोइन की भूमिका अदा की थी. फिल्म की क्रिटिक ने काफी सराहना की थी. इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल दिखा पाने में असफल रही थी.फिल्म ने 21.90 करोड़ की कमाई की थी.

2. हिंदी मीडियम: फिल्म की कहानी किसी भी आम नागरिक के घर की कहानी हो सकती है. फिल्म में इरफान खान की हीरोइन पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बनी थीं. फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था. इस दौरान वो अपनी छोटी बेटी की बेहतर पढ़ाई और भविष्य के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस करते हुए करीब 90 करोड़ की कमाई की थी.

5. पीकू: फिल्म में इरफान खान के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी थे. फिल्म लोगों के आम जीवन की परेशानियों को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में कॉमेडी के रूप में बनाई गई थी. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 80 करोड़ की कमाई की थी.

4. तलवार: ये फिल्म मशहूर मर्डर मिस्ट्री आरुषि हत्याकांड पर आधारित थी. 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था. फिल्म को क्रिटिक का तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला ही था साथ ही फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. कम बजट में बनी ये फिल्म 30 करोड़ के लगभग कमाने में सफल रही थी.

सलमान के बुरे वक़्त में परिवार का साथ देने पहुंचे ये स्टार

ऐश्वर्या के साथ काम कर चुके इस प्रोड्यूसर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

36 की उम्र में भी हसीन है ये बॉलीवुड अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -