Blackmail : कॉमेडी और हंसी के पैकेज के साथ इरफ़ान करेंगे आपको ब्लैकमेल
Share:

इस हफ्ते की रिलीज़ की बात की जाए तो ब्लैकमेल आज रिलीज़ हो चुकी है. इरफान खान जो की इससे पहले फिल्म 'करीब करीब सिंगल' में नजर आए थे. वो इस बार अपनी सीरियस इमेज को तोड़ते हुए कॉमेडी, किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. ये बात तो साफ है कि फिल्म में इरफान खान फैंस को काफी गुदगुदाने वाले हैं. आइये जानते है इस मूवी के बारे में-

अभिनय दियो के डायरेक्शन में बनी ब्लैकमेल एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है जिसकी स्टार कास्ट काफी दमदार है. इस फिल्म में इरफ़ान खान, कीर्ति कुलहरि, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता मुख्य रोल में नज़र आएंगे. अब होता कुछ ऐसा है कि फिल्म में इरफान मतलब देव अपनी बीवी को बेहद प्यार करते है और एक दिन वो अपनी पत्नी को किसी और के साथ बिस्तर पर देख लेता है. इसके बाद या तो वह दोनों में से किसी का खून कर सकता है या अपनी बीवी को तलाक दे सकता है.... अगर आप ऐसा सोच रहे हैं, तो ऐसा नहीं हैं वह इन दोनों रास्तों से हटकर अपनी बीवी के प्रेमी को ब्लैकमेल करता है और उससे पैसे मांगता है.

कहानी कुछ यूं बढ़ती है कि ब्लैकमेलिंग का चाकू घूमकर इरफान के किरदार की तरफ ही आ जाता है और वो खुद ही ब्लैकमेल होने लगते है. बाद में उसे अधनंगे होकर भागना पड़ता है. ये एक फनी थ्रिलर मूवी है हर बार की तरह इरफ़ान की एक्टिंग देखने के लिए आप ये मूवी देखने ज़रूर जाए. कुछ अलग स्टोरी देखना चाहते है तो भी ये मूवी देख सकते है जो इरफ़ान के फेन्स को ज़रूर पसंद आएगी. मूवी के सांग्स की बात की जाए तो उन्हें अमित त्रिवेदी, बादशाह और गुरु रंधावा ने गाया है और इन्हे काफी पसंद भी किया जा रहा है. यानी कुल मिलाकर ये फिल्म एक एंटरटेनिंग पैकेज है जिसे आप एक बार तो देख ही सकते हैं.

जानिए इरफ़ान खान की पिछली पांच फिल्मों के कलेक्शन के बारे में....

ऐश्वर्या के साथ काम कर चुके इस प्रोड्यूसर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

The Lifestyle Journalist मैगजीन के कवर पर छाई तमिल की ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -