पिता के जन्मदिन पर इमोशनल हुए बाबिल, शेयर किया वीडियो और लिखा प्यारा नोट

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आज बर्थ एनिवर्सरी है। जी हाँ, उनका जन्म आज ही के दिन हुआ था। ऐसे में आज उन्हें याद करते हुए उनके बेटे बाबिल खान ने बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है। अपने पिता को याद करते हुए बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनकी मां सुतापा और उनके भाई अयान भी हैं। वैसे इस पोस्ट के जरिए बाबिल ने बताया है कि, 'इरफान खान बर्थडे सेलिब्रेट करने में यकीन नहीं रखते थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इस वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा है, ''आप कॉन्ट्रैक्चुअल मैरिज और बर्थडे सेलिब्रेशन जैसी बातों को आप नहीं मानते थे। शायद यही वजह है कि मुझे किसी का बर्थडे याद नहीं रहता। वजह है कि आपने कभी मेरा याद नहीं रखा और ना ही अपना याद रखने के लिए मुझे कहा।'' वैसे इसके अलावा बाबिल ने यह भी बताया है कि वो चाहकर भी इस साल अपने पिता का बर्थडे नहीं भूल पाए।

आप देख सकते हैं इस वीडियो के माध्यम से बाबिल ने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा है, ''ये हमारे लिए बहुत नॉर्मल था कि आप व्यस्त रहते थे और हम लोग हर दिन सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को याद दिलाती थी लेकिन इस बार मैं चाहकर भी आपका बर्थडे नहीं भूल पाया।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1966 को जयपुर में हुआ था और उन्होंने बॉलीवुड में कई ऐसी फ़िल्में की हैं जो बेहतरीन रहीं हैं। उनका निधन बीते साल ही 29 अप्रैल को कैंसर से लड़ते हुए हुआ था।

यहाँ किसानों ने बनाई अपनी कंपनी, फसल बेचकर ले रहे दोगुना मुनाफा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों से कहा, अपने विभाग पर ध्यान दें और नए विचार लाएं

'अतिक्रमण हटाओ मुहिम' से नाराज अतिक्रमणकर्ताओं ने ली आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की शपथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -