'अतिक्रमण हटाओ मुहिम' से नाराज अतिक्रमणकर्ताओं ने ली आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की शपथ
'अतिक्रमण हटाओ मुहिम' से नाराज अतिक्रमणकर्ताओं ने ली आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की शपथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 'अतिक्रमण हटाओ मुहिम' चल रही है। इस मुहीम से गुस्साए अतिक्रमणकर्ताओं ने हाल ही में एक अजीब शपथ ली है। जी दरअसल कई दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाओ मुहिम का विरोध किया है और शपथ ली है कि 'आज हमारी वर्षों पुरानी दुकानों को गिराया गया और हमें बेरोजगार किया गया है इसलिए हम सब शपथ लेते हैं कि अब हम आतंकवादी और नक्सलाइट बनेंगे।' उनकी इस शपथ के बाद से खलबली मच चुकी है।

जी दरअसल जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान प्रशासन का बुलडोजर चला तो 4200 वर्ग फीट की जमीन पर किए गए अतिक्रमण को हटाया गया। जैसे ही अतिक्रमण हट गया उसी के कुछ देर बाद कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल कुछ देर बाद भीकनगांव के समाजसेवी और गौशाला प्रमुख अरविंद जायसवाल ने व्यापारियों के अवैध अतिक्रमण की प्रशासनिक सर्जरी के खिलाफ संयुक्त रूप से आतंकवादी और नक्सलवादी बनने की शपथ दिला दी। शपथ लेते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा गया है कि 'अब इनके घरों पर हमला करेंगे।'

वैसे आप जानते ही होंगे बीते बुधवार को ही भीकनगांव एसडीएम ओमनारायण सिंह, एसडीओपी प्रवीण उईके और थाना इंचार्ज जगदीश गोयल, सीएमओ मनोज गंगराड़े की टीम ने 4200 वर्ग फीट शासकीय भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराया है। यह भूमि नगर के झिरन्या रोड़, छोटा चौराहा, तथा जेतगड़ मार्ग की 32 व्यवसायिक दुकानों को जमींदोज करते हुए मुक्त करवाई गई है।

जम्मू कश्मीर में बर्फ़बारी से थमी जिंदगी, सड़कों पर 5 इंच जमी बर्फ, ईंधन की लिमिट फिक्स

एमपीपीएससी परीक्षा कैलेंडर 2021 हुआ जारी, जानिए कब होगी परीक्षा

9 जनवरी से मिजोरम के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -