बेटे ने बताया भगवान के पास जाकर क्या कर रहे होंगे इरफ़ान

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले इरफान खान का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुखी हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक्टर इरफान खान की मौत के बाद उनके बेटे बाबिल खान ने एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में एक फोटो है जिसको इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, इस फोटो में इरफान भगवान के सामने खड़े हुए हैं.

आप देख सकते हैं इस फोटो में इरफान भगवान से कह रहे हैं, "आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा सकते हैं." वैसे बाबिल के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें, एक्टर इरफान खान की मौत के बाद हर कोई सदमे मे हैं और उनका परिवार इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा है. आप जानते ही होंगे साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं.

वहीं इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. इसी के साथ एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे लेकिन लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी.

शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो

पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात

सलमान को नहीं पसंद थीं भाभी मलाइका की यह आदतें, तलाक के बाद अरबाज ने दिए थे इतने करोड़ रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -