सलमान को नहीं पसंद थीं भाभी मलाइका की यह आदतें, तलाक के बाद अरबाज ने दिए थे इतने करोड़ रुपए

बॉलीवुड में अपनी दमदार डांसिंग के लिए पहचानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा आज किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है. मलाइका ने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में की हैं और उन्होंने कई आइटम नंबर्स भी किये हैं. आप जानते ही होंगे मलाइका कभी सलमान खान की भाभी रहीं हैं लेकिन अब मलाइका का तलाक हो चुका है. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी लेकिन अब वह उनसे अलग हो चुकीं हैं.

आपको यह भी बता दें कि अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने 15 करोड़ रुपये वसूले थे. जी हाँ, साल 2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है. दोनों की शादी साल 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है जो इस समय अपनी माँ के साथ रहता है. उस समय ऐसा बताया गया था कि मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी और कई सालों से अरबाज का सलमान के टुकड़ों पर रहना मलाइका को नागवारा था.

वैसे इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी. इन सभी बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई साल तक अनबन चलती रही. खबरें यह भी थी कि अरबाज सट्टा लगाते थे जिससे मलाइका परेशान थीं और इसी कारण वह जल्द से जल्द अलग होना चाहती थीं. वहीं अलग होने के बाद मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये लिए थे. जी हाँ, तलाक के बाद मलाइका को जमकर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था. फिलहाल मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाता है और दोनों को कई बार रोमांटिक होते हुए भी देखा जा चुका है.

भाई ने इस अनोखे अंदाज में अनुष्का को दी जन्मदिन की बधाई

रणबीर ने जैसे ही कॉल पर बताई थी ऋषि के निधन की बात रोने लगे थे राकेश रोशन

अस्पताल में हाइड कैमरे से शूट हुआ ऋषि कपूर का वीडियो, भड़के स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -