पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात
पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात
Share:

क्रिकेट की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले विराट कोहली ने बीते कल अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्मदिन मनाया है. दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर है. ऐसे में कपल लॉकडाउन फेज में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर उनकी शानदार बॉन्डिंग कभी तस्वीरों के जरिए तो कभी वीडियोज के जरिए सामने आती है.

अब हाल ही में दोनों ने एक अन्य तस्वीर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ ले लिया है. जी दरअसल लॉकडाउन में कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और बीते कल अनुष्का शर्मा ने अपना जन्मदिन भी लॉकडाउन में मनाया. वहीँ इस मौके पर उन्हें पति विराट कोहली ने विश किया है. आप सभी देख सकते हैं विराट कोहली ने वाइफ और बर्थडे गर्ल अनुष्का शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे से कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने तस्वीर के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. जी दरअसल विराट ने लिखा- ''मेरी प्यारी तुम मेरी दुनिया में उजाला लेकर आई. और तुमने मेरे जीवन को रोज जगमगाया. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You my love bring light into this world. And you light up my world everyday. I love you

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वैसे दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है हर कोई इस कपल की तारीफों में लगा हुआ है. इस तस्वीर में अनुष्का सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली काली टीशर्ट में और खाखी कलर के ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ दोनों ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन को बेहद सादा रखा जो साफ़ फोटो में दिखाई दे रहा है. वैसे अनुष्का के करियर के बारे में बात करें तो इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं.

सलमान को नहीं पसंद थीं भाभी मलाइका की यह आदतें, तलाक के बाद अरबाज ने दिए थे इतने करोड़ रुपए

रणबीर ने जैसे ही कॉल पर बताई थी ऋषि के निधन की बात रोने लगे थे राकेश रोशन

अस्पताल में हाइड कैमरे से शूट हुआ ऋषि कपूर का वीडियो, भड़के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -