शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो
शूटिंग खत्म करते ही पानी पूरी खाते थे इरफ़ान खान, बेटे ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं है. इस समय उनके फैंस उन्हें बहुत याद कर रहे हैं. वहीँ उनके घरवाले भी उनकी यादों में खोये हैं. जी हाँ, हाल ही में अपने पापा को याद करते हुए बेटे बाबिल ने एक वीडियो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में इरफान पानी पूरी का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इरफान इस वीडियो में बड़े मज़े से पानी पूरी खा रहे हैं और इससे इतना तो पता चल रहा है कि उन्हें पानी पूरी कितनी पसंद है. बाबिल ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि ये किस वक्त का वीडियो है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you’re on diet for so long and then the shoot ends and you can have pani puri.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

जी दरअसल वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, ''जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं.'' इस समय बाबिल के इंस्टाग्राम पर इरफान का वीडियो देखकर फैंस फिर से भावुक हो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा इरफ़ान के जाने का दुख पूरा देश मना रहा है अब तक लोग उनकी यादों में पोस्ट शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. देश का ये प्यार देखते हुए इरफ़ान के परिवार ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया.

 

जी दरअसल यह पोस्ट उनकी पत्नी सुतपा, बेटे बाबिल और अयान की तरफ़ से लिखा गया है. आपको बता दें कि इस नोट की शुरुआत में लिखा गया है, 'मैं इसे एक फैमिली स्टेटमेंट के तौर पर कैसे लिख सकती हूं, जबकि पूरी दुनिया इसे निजी दुख मान रही है. हमारी ज़िंदगी ड्रामाटिक रही है. इसलिए जब एक अनचाहे मेहमान (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) की एंट्री हुई, तब तक मैंने इस कोलाहल में एक लय ढूंढ ली थी. इसलिए उस ताल और लय पर नाचना सीख लिया था. दिलचस्प यह है कि हमारी ज़िंदगी एक्टिंग की मास्टर क्लास रही है. इसलिए डॉक्टर्स की रिपोर्ट स्क्रिप्ट की तरह थीं, जिन्हें मैं परफेक्ट करना चाहती थी. इसलिए उन डिटेल्स को कभी मिस नहीं किया, जो परफॉर्मेंस के लिए ज़रूरी थीं. अंत में लिखा गया है जहां इरफ़ान दफ़्न हुए थे, वहां उनका फेवरेट रात की रानी का पौधा लगाएंगे. इसमें वक़्त लगेगा, मगर एक दिन इसकी ख़ुशबू उन सभी तक पहुंचेगी, जो उनके फैन नहीं अब परिवार हैं.'

पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात

सलमान को नहीं पसंद थीं भाभी मलाइका की यह आदतें, तलाक के बाद अरबाज ने दिए थे इतने करोड़ रुपए

भाई ने इस अनोखे अंदाज में अनुष्का को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -