कपिल के बाद BMC ने अब इरफ़ान को भेजा नोटिस
कपिल के बाद BMC ने अब इरफ़ान को भेजा नोटिस
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बाद अब BMC ने एक्टर इरफान खान को भी फ्लैट में अवैध निर्माण करवाने के चलते नोटिस भेजा है. BMC ने इरफ़ान पर आरोप लगाया है कि इरफान ने अपने गोरेगांव स्थित फ्लैट में अवैध निर्माण करवाया है. BMC के अनुसार, गोरेगांव स्थित DLH एंक्लेव अपार्टमेंट में अवैध निर्माण कराने की शिकायत उन्‍हें साल 2014 में मिली थी. इसके बाद इरफ़ान को एक नोटिस भी जारी किया गया था. नो‌टिस के जवाब में डेवलपर ने सिविल कोर्ट का रुख किया था, जिसके बाद उन्हें अंतरिम राहत दी गई थी.

इसी अपार्टमेंट में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का फ्लैट पांचवी मंजिल पर है. उन्हें भी हाल ही में फ्लैट में अवैध निर्माण करने के चलते BMC ने नोटिस जारी किया गया है. वहीं इरफान का फ्लैट 9वीं मंजिल पर है. इतना है नहीं इसी बिल्डिंग में चौथी और 12वीं मंजिल पर रहने वाले कई लोगों को नोटिस जारी हुआ है.

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने BMC के कर्मचारी पर 5 लाख की घूंस लेने का आरोप लगाते हुए ट्विटर पर इस घटना को शेयर किया था, जिसके बाद इस बात पर काफी ज्यादा बवाल भी हुआ था और आखिर में यह पूरा मामला कपिल शर्मा पर भी भारी पड़ गया था.

दिन भर चले ड्रामे के बाद कपिल की सफाई

घबरायें कपिल: बदला बयान अधिकारी ने नहीं, MNS कार्यकर्ता ने मांगे थे रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -