दिन भर चले ड्रामे के बाद कपिल की सफाई
दिन भर चले ड्रामे के बाद कपिल की सफाई
Share:

कॉमेडी किंग द्वारा BMC पर लगाया गया 5 लाख रूपए रिश्वत मांगने का आरोप कपिल पर ही उल्टा पड़ गया और अपने आप को विवादों में घिरता देख कपिल शर्मा ने शाम को इस मुद्दे पर सफाई देते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा की मेने सिर्फ भ्रष्टाचार की बात की है. मैं बीजेपी, एमएनएस, शि‍वसेना या किसी राजनीतिक पार्टी को इसके लिए दोषी नहीं ठहरा रहा. मैं किसी पार्टी के खिलाफ नहीं हूँ. कपिल ने अपने ट्वीट में कहा की मेने सिर्फ उस भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई है जिसका मेने सामना किया है. मैं किसी भी पार्टी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया.

I just voiced my concern on the corruption I faced with certain individuals..Its No blame on any political party be it BJP, MNS or ShivSena

— KAPIL (@KapilSharmaK9) 

आपको बता दे कि BMC ने भी कपिल पर अवैध निर्माण का आरोप लगाकर पलटवार किया है. वही इससे पहले सुबह कपिल शर्मा ने ट्विटर के माध्यम से अपनी निराशा अपने चाहने वालो से शेयर की थी. कपिल ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा था कि मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में हो रही कागजी कार्रवाई के लिए BMC के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की थी.

कपिल ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सिस्टम और मोदी सरकार पर तंज भी कसा था. कपिल ने ट्विटर के माध्यम से PM मोदी से सवाल पूछा कि क्या ये है आपके अच्छे दिन? कपिल ने इस घटना को लेकर दो ट्वीट किये थे.

घबरायें कपिल: बदला बयान अधिकारी ने नहीं, MNS कार्यकर्ता ने मांगे...

कपिल को बुलाया पुलिस ने

कपिल पर भड़के अभिजीत

कपिल के ट्वीट पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -