भारत-पाक के अहम मैच को छोड़ इस मैच पर है इरफ़ान की नज़र
भारत-पाक के अहम मैच को छोड़ इस मैच पर है इरफ़ान की नज़र
Share:

जैसा कि आप सभी जानते हैं, 16 जून यानी रविवार को वर्ल्ड कप (World Cup) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) की टक्कर होगी. इसके लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं. इस रोमांचक मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जाहिर सी बात है कि इस मैच के दौरान मैदान में भी दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ेगी. ये पेहली बार नहीं बल्कि हर बार ही ये माहौल देखने को मिलता हैं. इस मैच को बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे भी नहीं छोड़ते. वे भी इस मैच को देखने के लिए बेहद उत्साहित है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान से जुडी एक खबर आई है. 

जानकारी के अनुसार बता दें इन दिनों वे इंग्लैंड में ही मौजूद है. वह अपने मेडिकल चेकअप के लिए वहां गए हैं. साथ ही उनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी इंग्लैंड में ही चल रही है. इंग्लैंड में होने के बावजूद इरफान खान की नजरें भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर नहीं है. खबरों की माने तो इरफान शनिवार को ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका के मैच में स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. 'द ओवल' में ये मुकाबला खेला जाएगा. इसका क्या कारण है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इरफान खान जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगे. फिल्म में राधिका मदान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में है. बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. इस फिल्म में इरफान खान और सबा कमर ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थी. 'अंग्रेजी मीडियम' अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. 

एक और स्टारकिड की क्यूटनेस पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, देखें फोटोज

भारत : शुरू हुईं सलमान की उल्टी गिनती, 10 दिन में 200 करोड़ भी नहीं

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -