भारत : शुरू हुईं सलमान की उल्टी गिनती, 10 दिन में 200 करोड़ भी नहीं

भारत : शुरू हुईं सलमान की उल्टी गिनती, 10 दिन में 200 करोड़ भी नहीं

हिंदी सिनेमा के के सुपरस्टार सलमान खान फिल्म 'भारत' को बॉक्स ऑफिस रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं. लेकिन अब फिल्म की कमाई में गिरावट आने लगी है. फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की बनाई 'भारत' ने अपनी रिलीज के 10वें दिन करीब 5 करोड़ की कमाई की है, जो बाकि दिनों के हिसाब से सबसे कम है. अब 10 दिन में करीब 185 करोड़ की कमाई यह फिल्म कर चुकी है. फिल्म 'भारत' अभी तक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू सकी है और यह फिल्म के लिए एक चिंता की बात है. 

बता दें कि भारत ने अपने पहले हफ्ते में 179.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी और फिर इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई बहुत बढ़िया नहीं हुई. साथ ही अब ऐसा माना जा रहा है कि तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर का कुछ असर भारत की कमाई पर भी पड़ सकता है. अगर इस हफ्ते में भारत ने 200 करोड़ नहीं कमाए तो अगले हफ्ते शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सामने इसका टिकना मुश्किल हो जाएगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ अभी भी अपनी फिल्म भारत का प्रचार कर रहे हैं और अब हाल ही में सलमान ने अपने बुजुर्ग फैंस के लिए इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग भी रखी थी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म उनके हर वर्ग के फैन को पसंद आ रही है और फिल्म भारत एक व्यक्ति और देश की कहानी है, जिसमें सलमान खान को 5 अलग-अलग लुक्स में आप देख सकते हैं. इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी आपको देखने को मिलेंगे. 

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग बोले-इन्हें सर पर मत उठाओ

अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगे ऋषि कपूर, इस दिन आएंगे भारत

आदित्य संग डिनर पर ट्रोल हुईं थी दिशा, अब कहा- इसमें क्या...'

मोस्ट गॉर्जियस वुमन बनी दीपिका पादुकोण..