85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना
85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना
Share:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान शूटिंग से फुरसत पाकर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. बता दें कि आमिर खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, हालांकि उनके फैन पेज से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आते ही रहते हैं और अब इसी बीच ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है जिसमें वो अपनी मां जीनत हुसैन के साथ देखीं जा सकती है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में जीनत हुसैन ने अपना 85वां जन्मदिन मनाया. इस जारी वीडियो में आमिर और किरण के बेटे आजाद राव खान दिख रहे हैं जो दादी के साथ खड़े होकर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं और जहां कई स्टारकिड अक्सर पेपराजी के कैमरों में कैद होते ही रहते हैं वहीं आमिर और किरण, आजाद को मीडिया से दूर ही रखते हैं. 

खास बात यह है कि आमिर के बेटे आजाद अपनी क्यूटनेस से सभी को मात देते हैं और यहां भी वे बड़े प्यार से दादी के लिए 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग गाते हुए नजर आए. ख़ास बात यह रही कि जीनत हुसैन के जन्मदिन पर परिवार के दूसरे सदस्य भी आप देख सकते हैं और इस दौरान आमिर की बेटी इरा खान भी मौजूद रही. साथ ही बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे का वीडियो शेयर किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया. जबकि इरा ने कैप्शन में लिखा है कि- 'दादी 85 साल की हो चुकी हैं लेकिन क्या वह ऐसी दिखती भी हैं और इनके जैसा कूल ग्रैंडमॉम पाना जिंदगी में अद्भुत है. 

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग बोले-इन्हें सर पर मत उठाओ

आदित्य संग डिनर पर ट्रोल हुईं थी दिशा, अब कहा- इसमें क्या...'

मोस्ट गॉर्जियस वुमन बनी दीपिका पादुकोण..

शादी नहीं, इस ख़ास वजह के कारण प्रियंका ने छोड़ी थी भारत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -