एक और स्टारकिड की क्यूटनेस पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, देखें फोटोज
एक और स्टारकिड की क्यूटनेस पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, देखें फोटोज
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की धूम है. चाहे वो स्टार किड बड़े हो या फिर छोटे. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए है. जबसे वो हुए हैं तभी से कैमरा उनके पीछे पीछे घूम रहा है. वहीं, एक्टर नील नितिन मुकेश की बेटी नुरविश भी कुछ इसी चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें, उनकी कुछ तस्वीर सामने आई है जिसमें वो बेहद ही क्यूट लग रही हैं. 

बता दें, अभी पूरे एक साल की भी नहीं हुई लेकिन उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. हर कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा है. लोग नुरविश की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वो तैमूर से कुछ कम क्यूट नहीं लग रही हैं. बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने हाल ही में अपने बेटी नुरविश के डे आउट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जो अब जमकर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nurvis Day Out.  Happy Sunday people #sunday #baby #day #out

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

वायरल हो रही इन तस्वीरों में नुरविश अपने दादा-दादी के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में नुरविश बेहद क्यूट लग रही हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए नील ने कैप्शन में लिखा, 'नुरविश का डे आउट. हैप्पी संडे.' नुरविश की इन तस्वीरों पर आफताब शिवदासानी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'बहुत सुंदर. दुआएं.' 

बता दें एक्टर नील नितिन मुकेश की शादी 2017 में रुकमिनी सहाय के साथ हुई थी. इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू 2007 में श्रीराम राघवन की फिल्म 'जोनी गद्दार' से की थी. इसके बाद नील साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में नजर आने वाले हैं. 

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो

भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दुनियाभर में ख़ास पहचान, भूषण कुमार के नाम 'गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -