छोटी कंगना की फैन बनी कंगना रनौत, पूछा ये सवाल
छोटी कंगना की फैन बनी कंगना रनौत, पूछा ये सवाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी की भी बोलती बंद करने में सबसे आगे हैं। कोई भी व्यक्ति कंगना के बारे में बोलने से पहले दस बार सोचता है। वैसे इन दिनों कंगना नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तेजी से 'छोटी कंगना' पॉपुलर हो रहीं है। जी दरअसल छोटी कंगना के लुक्स देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं और लोग छोटी कंगना की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे खुद कंगना छोटी कंगना से खुश हो गईं हैं। आपको बता दें कि छोटी कंगना के नाम से बच्ची का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। बच्ची अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना के लुक्स को कॉपी करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Choti Kangna ( Suman Puri) (@choti_kangna)

अब अपनी नन्ही फैन की अदाओं को देखकर कंगना भी काफी इंप्रेस हो गईं हैं और वह खुद को बच्ची की तारीफ़ करने से नहीं रोक पाई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर इस छोटी कंगना के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन यहीं सब?' आप सभी को बता दें, इस नन्ही फैन का नाम सुमन पुरी है। जी दरअसल छोटी कंगना से अभिनेत्री मुलाकात भी कर चुकी हैं और इस बात की जानकारी भी फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी है। छोटी कंगना की तस्वीर देखकर फैंस को झटका लगा है और अब फैंस इसकी तारीफें कर रहे हैं। यह बच्ची कंगना की ही तरह दिखती है, इसके घूंघराले बालों के साथ इसके एक्सप्रेशन भी कमाल के है।

इस समय सिर्फ कंगना ही नहीं फैंस भी छोटी कंगना के वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इसके वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, 'रोज वीडियो शेयर किया करो बहुत अच्छी होती है।' वहीं अन्य एक ने लिखा, 'तुम बहुत क्यूट हो और एकदम कंगना की तरह ही हो।' बात करने कंगना के काम के बारे में तो वह दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिा की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गाधीं की बायॉपिक, 'मणिकर्णिका रिटर्न्स', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्में भी कर रहीं हैं।

14 जुलाई को फिर मंत्रियों संग बैठक करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

ओमान के सुल्तान और महामहिम रविवार को सऊदी अरब की करेंगे यात्रा

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनने पर कांग्रेस ने कसा तंज तो भाजपा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -