सुहाना खान के गोल्डन लुक पर फ़िदा हुई शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की पोती
सुहाना खान के गोल्डन लुक पर फ़िदा हुई शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की पोती
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान की ही भांति उनकी लाड़ली बेटी सुहाना खान भी बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं। सिनेमा जगत से दूर रहने के बड़ा भी सुहाना के प्रशंसकों की लिस्ट रोजाना लंबी होती जा रही है। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा इसी के माध्यम से सुहाना अपने प्रशंसकों के साथ भी हमेशा जुड़ी रहती हैं। मगर इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा साझा कर दिया है जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

गोल्डन लुक से किया घायल:- 
शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में 'गोल्डन गर्ल' की भांति दिखाई दी। सोशल मीडिया पर शेयर की गई सुन्दर फोटो में सुहाना सुनहरी धूप के बीच खड़ी है। उन्होंने फॉक्स लैदर पैंट के साथ एक फिटेड स्ट्रैपी टॉप पहना है, तथा अपने बालों को खोला हुआ है। 

वही सुहाना ने कैप्शन में फेस वाला इमोजी साझा किया। उनकी बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर, जो बॉलीवुड में अपना आरम्भ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या आप असली हैं।' अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने भी दो लव इमोजी साझा किए। वही आपको बता दें कि सुहाना ने भले ही अब तक डेब्यू नहीं किया है, मगर उनके प्रशंसक अब भी किसी बॉलीवुड स्टार के जितने हो चुके हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना के 1।9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ-साथ उनके कई फैन पेज भी हैं। वही सुहाना खान की फोटो हो या वीडियो वो पोस्ट होते ही वायरलहो जाता है। 

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान नागा चैतन्य ने शेयर की तस्वीर, आमिर खान के साथ किरण राव भी आई नजर

एक बार फिर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

खत्म हुआ इंतजार! करीना कपूर खान ने लॉन्च की अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -