अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस
अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस
Share:

हाल ही में बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने अमिताभ बच्चन के बंगले पर अवैध निर्माण का नोटिस जारी किया है. गोरेगांव में बन रहे अमिताभ के नए बंगले पर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल दिसंबर में बीएमसी द्वारा अमिताभ को नोटिस भेजा गया था जिसके बाद उन्होंने इसके निर्माण पर मंजूरी देने की अपील की थी लेकिन बीएमसी ने इसे खारिज कर दिया.

RTI कार्यकर्ता अनिल गलगली से इस बात की जानकारी मिली है कि अमिताभ के नाम गोरेगांव (ईस्ट) ओबेरॉय सेवन, बिल्डिंग नंबर-2 के विंग-5 में एक बंगला है. गलगली का दावा है कि इस बंगले में म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के नियमों के खिलाफ निर्माण किया गया है. इस मामले में अमिताभ बच्चन सहित 7 अन्य लोगों को भी नोटिस भेजा गया है. इनमे राजकुमार हीरानी, ओबेरॉय रियलिटी, पंकज बलानी, हरेश खंडेलवाल, संजय व्यास और हरेश जगतानी भी शामिल है. बता दे अनिल गलगली ने सीएम देवेंद्र फडणवीस और मनपा आयुक्त अजोय मेहता को पत्र भेजकर एमआरटीपी कानून के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को तोड़ने की मांग की हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं जब बीएमसी ने किसी बॉलीवुड सेलेब्स को नोटिस भेजा हो इससे पहले भी ऋषि कपूर और अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड दिग्गजों को बीएमसी की ओर से नोटिस जारी किया जा चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

#Happy #Birthday 'मस्त मस्त गर्ल' रवीना टंडन...

विदेश में एन्जॉय करती हुई नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

जब माँ की बिल्डिंग में लगी आग, तो पति संग दौड़ी चली आई ऐश्वर्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -