'तेरा इंतजार' के ट्रेलर में दिखा सनी और अरबाज़ का जबरदस्त रोमांस
'तेरा इंतजार' के ट्रेलर में दिखा सनी और अरबाज़ का जबरदस्त रोमांस
Share:

बॉलीवुड स्टार अरबाज़ खान और सनी लियोनी की आगामी फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये फिल्म एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर है. और इसे राजीव वालिया द्वारा निर्देशित कर दिया है. फिल्म में आप अरबाज़ और सनी के बीच हुए रोमांस को देख पाएंगे. इस फिल्म में सनी अहम् भूमिका में है. फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कई रहस्यमई कहानियो के भी राज़ खुलने वाले है. फिल्म के ट्रेलर को सनी और अरबाज़ दोनों ने ही अपने-अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

ट्रेलर की शुरुआत में ही अरबाज़ और सनी के बीच रोमांस की झलक देखने को मिल रही है. अरबाज अपने सपने में जिस लड़की को देखते हैं, उसकी एक तस्वीर बनाते हैं और एक दिन वहीं लड़की उनके सामने सनी लियोनी के रूप में आ जाती है. फिर अरबाज़ अचानक से गायब हो जाते है. इसी बीच सनी अपने लवर अरबाज़ की तलाश में लग जाती हैं और फिर सनी को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

बता दे इस फिल्म में सनी और अरबाज़ के अलावा सुधा चंद्रन , सलिल अंकोला, गौहर खान और आर्य बब्बर भी है. ये फिल्म 24 नवम्बर को सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी. एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में सनी ने बताया था कि वे अरबाज़ के साथ काम करने में खुद को बहुत भाग्यशाली समझती है. साथ ही सनी ने ये भी कहा था कि उन्हें नहीं पता उनकी जिंदगी उन्हें कहा ले जा रही है. बात दे इस फिल्म में सनी लियोनी पर ही फिल्माया गया एक आइटम सांग भी है. और इसकी झलक ट्रेलर में भी देखी जा सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अमिताभ बच्चन को मिला BMC का नोटिस

'गजनी गर्ल' असिन का आज जन्मदिन

#Happy #Birthday 'मस्त मस्त गर्ल' रवीना टंडन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -