इराक: बगदाद के फुटबॉल ग्राउंड के पास धमाका, एक की मौत चार घायल
इराक: बगदाद के फुटबॉल ग्राउंड के पास धमाका, एक की मौत चार घायल
Share:

बगदाद: इराक की राजधानी बगदाद में एक फुटबॉल मैदान के पास एक बम ब्लास्ट में एक नागरिक की मौत हो गई और 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं। आंतरिक मंत्रालय के एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है। नाम गोपनीय रखने की शर्त पर एक सूत्र ने स्थानीय समाचार एजेंसी से कहा है कि बुधवार शाम बगदाद के पूर्व में सदर सिटी स्थित एक स्थानीय फुटबॉल मैदान के पास एक बाइक में विस्फोट हो गया, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और चार लोग जख्मी हो गए।

सूत्र ने कहा है कि इराकी सुरक्षा बल ने क्षेत्र में घेराबंदी कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। हमले की जिम्मेदारी फिलहाल किसी संगठन ने नहीं ली है। वर्ष 2017 के आखिर में इराकी सुरक्षा बलों द्वारा इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों को देशभर में हराने के बाद से देश में सुरक्षा स्थिति में हालांकि अविश्वसनीय परिवर्तन आया है, किन्तु युद्धग्रस्त देश में छिटपुट हमले हुए हैं।

आपको बता दें कि इराक की राजधानी बगदाद के विभिन्न इलाकों में बीते मंगलवार देर रात हुए विस्फोटों में छह लोगों की मौत हो गई थी। चिकित्सा और सुरक्षा सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी थी। ये विस्फोट ऐसे वक़्त में हुए थे जब इराक की राजधानी और इसके अशांत दक्षिण में सरकार विरोधी प्रदर्शन हो रहे हैं। 

उत्तरी कोरिया 'क्रिसमस गिफ्ट' की धमकी के जवाब में अमेरिका ने भेजे 4 विमान

रूस ने पुतिन के विरोधी को भेजा आर्कटिक, विपक्ष ने अपहरण का लगाया आरोप

ये हैं दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, जो मैदान पर भी करती हैं धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -