पापा आमिर संग आयरा खान ने शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों सुर्ख़ियों में है। बीते दिनों उन्होंने अपनी लाडली बेटी आयरा खान के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन किया जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ तसवीरें शेयर करने के बाद अब आयरा ने अपने पिता के साथ तसवीर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों से नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने पिता आमिर खान के साथ डिनर आउटिंग भी की थी। आप देख सकते हैं आयरा ने पापा के साथ एक से बढ़कर एक बेहतरीन तस्वीरों को शेयर किया हैं।

वहीं अब दोनों के फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। नूपुर की चचेरी बहन ज़ैन मैरी ने इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "मैं आपको प्यार करती हूँ!!! आप सभी को सुखद छुट्टियाँ! बाग को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, "आदमी कभी बूढ़ा नहीं होता।" इसी के साथ एक अन्य प्रशंसक ने आमिर को "लीजेंड" के तौर पर टैग किया। इसके अलावा कई फैंस पिता बेटी की बॉन्डिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आपको बता दें कि आयरा ने इससे पहले प्रशंसकों को अपनी और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर की शानदार तस्वीरें शेयर की थी। उन फोटोज में दोनों क्रिसमस ट्री के बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन फोटो में आयरा नुपुर को गालों पर किस करती नजर आ रही थीं। आपने देखा होगा नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "तू ही मेरी क्रिसमस।" इस दौरान कई लोगों ने दोनों को क्रिसमस की बधाई दी।

क्रिसमस पर राम चरण की वाइफ ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, उड़ गए हर किसी के होश

क्रिसमस के दौरान केरल के लोगो ने 150 करोड़ रुपये की शराब खरीदी

क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -