क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस
क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस
Share:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान से कहीं अधिक उनकी बेटी चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। जी हाँ, आमिर की लाडली आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ साझा करती देखी जाती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल इस बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ पल खास पलों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि आयरा को अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड संग हैंगआउट करते देखा जाता रहा है। ऐसे में क्रिस्मस ईव के दौरान आमिर की लाडली अपने बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई हैं।

आप देख सकते हैं आयरा ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें दोनों पार्टनर्स को एक दूसरे पर प्यार लुटाते देखे जा सकते हैं। इन तस्वीरों में आयरा ने व्हाइट कलर का वुलेन क्रॉप टॉप और ग्रीन ब्लू कलर का चेक प्रिट मिनी स्कर्ट कैरी किया है, इसी के साथ में ब्लैक लेदर जैकेट, क्रिस्मस ट्री ईयरिंग और डियर हेड बैंड के साथ अपना क्रिस्मस लुक कम्पलीट किया है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे नेवी ब्लू कलर के साथ ब्लैक पैंट, ब्लैक हैट और गले में बो लगा रखा है। इसी के साथ उनकी टी-शर्ट को रेड कलर के सस्पेंडर्स के साथ स्टाइल किया है।

अब फैंस इस कपल के अंदाज को देख दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में किसी में आयरा नुपुर के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं, तो एक तस्वीर में ये दोनों कैमरे की ओर देखते हुए पोज देते देखे जा सकते हैं। आप सभी जानते ही होंगे आयरा और नुपुर पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। नुपुर पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जो आयरा के पिता और बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर के भी ट्रेनर रह चुके हैं।

Oops Moment: गिरते-गिरते बचीं मलाइका अरोड़ा, हाई हील में बिगड़ा बैलेंस

रिलीज़ के तीसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई फिल्म 83

रिलीज हुआ सनी लियोनी का गाना मछली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -