क्रिसमस के दौरान केरल के लोगो ने  150 करोड़ रुपये की शराब खरीदी
क्रिसमस के दौरान केरल के लोगो ने 150 करोड़ रुपये की शराब खरीदी
Share:

 

तिरुवनंतपुरम: केरल स्टेट बेवरेजेज कॉरपोरेशन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, क्रिसमस (24 और 25 दिसंबर) को केरल (बीईवीसीओ) में 150.38 करोड़ रुपये की शराब की बिक्री हुई।

BEVCO भारतीय निर्मित विदेशी शराब (IMFL) और बीयर की राज्य की खुदरा बिक्री का प्रभारी है। कॉरपोरेशन के मुताबिक, क्रिसमस की पूर्व संध्या (24 दिसंबर) को बीईवीसीओ स्टोर्स ने 65.88 रुपये की शराब और बीयर बेची, जबकि केरल स्टेट कोऑपरेटिव्स कंज्यूमर फेडरेशन (कंज्यूमरफेड) के आउटलेट्स ने 11.5 करोड़ रुपये की बिक्री की। अगले दिन, बीईवीसीओ ने 65 करोड़ रुपये की बिक्री की सूचना दी, जबकि कंज्यूमरफेड ने 8 करोड़ रुपये की बिक्री की सूचना दी।

24 दिसंबर को, राज्य की राजधानी शहर के मध्य में पावर हाउस रोड पर एक BEVCO आउटलेट ने रिकॉर्ड 73 लाख रुपये की व्हिस्की बेची। पिछले सर्वेक्षण के अनुसार, राज्य की 3.34 करोड़ आबादी में से लगभग 32.9 लाख लोग शराब पीते हैं, जिनमें 29.8 लाख पुरुष और 3.1 लाख महिलाएं शामिल हैं।

केरल में लगभग 5 लाख लोगों की आबादी है जो नियमित रूप से शराब का सेवन करते हैं। राज्य सरकार के आंकड़ों के मुताबिक 1,043 महिलाओं समेत 83,851 लोग शराब के आदी हैं।

Samay यंगस्ट मुस्चियन इन इंडिया

आरबीएल बैंक की वित्तीय स्थिति संतोषजनक: आरबीआई

केरल राज्य स्वास्थ्य मानकों में अव्वल, उत्तर प्रदेश सबसे खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -