क्रिसमस पर राम चरण की वाइफ ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, उड़ गए हर किसी के होश
क्रिसमस पर राम चरण की वाइफ ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, उड़ गए हर किसी के होश
Share:

सेलेब्स हों या फिर आम लोग खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या - क्या नहीं करते है. सबसे अच्छे दिखने के लिए वो लाखों खर्च भी कर डालते है. ऐसे में 25 दिसंबर को क्रिसमस का मनाया गया गया. इस अवसर को राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने भी दोस्तों और परिवार के साथ धूमधाम से मनाया.

इस  बीच वो बहुत ही सुंदर नज़र आ रही थी. पार्टी में उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. ऐसे में आपको उनकी ड्रेस के मूल्य के बारे में बता रहे हैं, जो कि होश उड़ा देने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण की पत्नी उपासना इस अवसर पर एकदम सिंपल लुक में दिखाई दिए, जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं. वो पति राम के साथ पोज दे रही हैं और दोनों ने ही अपनी गोद में पपी को लिए हुई है. एक फोटो में तो उनके चारों तरफ पपी दिख रहे हैं. उपासना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन  के लिए एक धारीदार रेशन मिडी पहनी हुई है, इस ड्रेस की कीमत ढाई लाख रूपए बताई जा रही है. अब अगर फोटो में राम चरण के लुक की बात की जाओ तो उन्होंने इस खास मौके के लिए एक कुर्ता और डेनिम जीन्स को चुना था. इसमें वो भी जच रहे हैं. किसी से कम नहीं लग रहे हैं.

ये स्टार्स भी रहे क्रिसमस पार्टी का हिस्सा: खबरों की माने तो इस क्रिसमस पार्टी का भाग अल्लू अर्जुन  और उनकी पत्नी स्नेहा, वरुण तेज, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला और अन्य मेगास्टार फैमिली के सदस्य भी रहे है. उपासन एक उद्यमी हैं और उन्हें समाजवादी स्थाई व्यवसाय बनाने के लिए पहचानी जाती है. इतना ही नहीं स्टार वाइफ सोशल मीडिया पर भी राज करती हैं. इंस्टाग्राम पर वो काफी सक्रीय रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं.

आंध्र प्रदेश में टिकट की कम कीमतों से श्याम सिंघा रॉय को हुआ नुक्सान , नानी ने जताई नाराजगी

इंडियन आइडल 9 के विनर एलवी रेवंत ने अन्विता से की सगाई, देखें तस्वीरें

चिरंजीवी ने सलमान खान को कहा सुनहरे दिल वाला सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -