IPL सट्टेबाजी ने ली माँ-बेटे की जान, जानिए पूरा मामला
IPL सट्टेबाजी ने ली माँ-बेटे की जान, जानिए पूरा मामला
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ IPL सट्टा खेलने वाले शख्स ने बड़ी रकम हारने के पश्चात् खुदखुशी कर ली। बेटे की मौत के पश्चात् से मां का हाल बेहाल था। फिर उसने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी। बेटे के अंतिम संस्कार वाले दिन ही मां ने यह खौफनाक कदम उठाया। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र में शोक का माहौल है। महिला की बेटी मुंबई में रहकर नौकरी करती है एवं पति का कारोबार है।

दरअसल, घटना नागपुर के लकडगंज इलाके के छापरुनगर परिसर की है। यहां पर रहने वाले कारोबारी नरेश वाघवानी के बेटे खितेन वाघवानी ने घर में ही फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। बेटे की मौत का सदमा मां बर्दाश्त नहीं कर पाई तथा उसने भी फिनाइल पीकर अपनी जान दे दी। पुलिस की दी गई खबर के अनुसार, नरेश वाघवानी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका इतवारी में मसाले का होलसेल कारोबार है। घर में पत्नी दिव्या वाघवानी एवं बेटा खितेन वाघवानी थे। बेटी मुंबई में नौकरी करती है। नरेश का बेटा खितेन अपने पिता के साथ मसाले की दुकान में बैठा करता था।

आगे पुलिस ने बताया कि पिछली 21 मई को नरेश अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदार की शादी में गए हुए थे तथा खितेन घर पर अकेला था। जब परिवार के लोग घर वापस लौटे तो देखा कि खितेन कमरे में उपस्थित पंखे पर रस्सी से फांसी का फंदाकर लटका हुआ है। बेटे को लटका देखा नरेश और उनकी पत्नी की चीख निकल गई। आस-पास रहने वालों की सहायता से खितेन को नीचे उतारा गया था तथा उपचार के लिए उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया था। यहां जांच के पश्चात् खितेन के शव को परिवार को सौंप दिया गया था। खितेन की मौत होना उसकी मां दिव्या सहन नहीं कर पाई तथा फिर उसने भी रखे में रखा फिनाइल पी लिया तथा फिर उपचार के चलते दम तोड़ दिया। पत्नी और बेटे की मौत से नरेश बुरी तरह से टूट गए। परिवार में अब वो और उनकी बेटी है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, सामने आया है कि खितेन IPL सट्टा खेला करता था। वह बड़ी रकम हार गया था। इसके पश्चात् से बुकी उसे परेशान कर रहे थे तथा पैसा मांग रहे थे। इसी के चलते खितेन ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। मामले पर नागपुर सिटी जोन 5 के डीसीपी गोरख भामरे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी गई है।

MP की इन 4 बेटियों ने UPSC में लहराया अपना परचम, CM शिवराज ने दी बधाई

कार नहीं आती चलाना फिर भी चुरा ली वैन, फिर 10 किलोमीटर धक्का लगाकर ऐसे दिया वारदात को अंजाम

निर्माणाधीन मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, 2 की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -