Interstate Championships: अविनाश सेबल और मुरली श्रीशंकर ने जीता स्वर्ण पदक
Interstate Championships: अविनाश सेबल  और  मुरली श्रीशंकर ने जीता स्वर्ण पदक
Share:

नई दिल्लीः 59वीं राष्ट्रीय अंतरराज्यीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अविनाश सेबल और मुरली श्रीशंकर ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। स्टीपलचेज रनर अविनाश सेबल और लंबी कूद के खिलाड़ी मुरली श्रीशंकर ने इश जीत के साथ ही विश्व चैंपियनशिप के लिए तैयारियों को पुख्ता कर लिया है। पुरुषों के चार गुणा 400 मीटर रिले फाइनल के दौरान उस समय हास्यास्पद स्थिति बन गयी जब एएफआई-ए का प्रतिनिधित्व कर रहे मुहम्मद अनस ने गलती से एएफआई-बी टीम के खिलाड़ी से बेटन ले लिया।

अनस की टीम में शामिल एलेक्स एंथोनी 200 मीटर की दौड़ के बाद तीसरे चरण के दौरान मांसपेशियों में चोट के कारण बाहर हो गये. अनस ने एएफआई-बी टीम के सदस्य साजिन से बेटन लेकर दौड़ना शुरू कर दिया। एएफआई-ए की टीम ने अमोज जैकब, नूह टाम, एंटनी और अनस ने चार गुणा 100 मीटर रिले में अपने समय में सुधार के लिए भाग लिया था।

यह टीम 28 सितंबर से छह अक्टूबर तक दोहा में होने वाली विश्व चैंपियनशिप के क्वालीफिकेशन में 16वें और अंतिम पायदान पर है। श्रीशंकर ने अपने दूसरे प्रयास में 7.83 मीटर की छलांग लगायी. केरल के 20 साल के इस खिलाड़ी हालांकि अपनी अंतिम छलांग में बड़ी दूरी तय करने की कोशिश की लेकिन निराशाजनक रूप से ओवर-स्टेप करने के कारण उनका यह प्रयास रद्द हो गया.उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8.20 मीटर है. उन्होंने पहले ही विश्व चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

US OPEN : प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे जोकोविच और फेडरर

ISSF World cup : ओलिंपिक कोटा नहीं पा सके दीपक कुमार

ISSF World Cup : संजीव राजपूत ने जीता सिल्वर मेडल, मैच के बाद कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -