करिश्मा को पछाड़ने में जुटी हिना खान
करिश्मा को पछाड़ने में जुटी हिना खान
Share:

गोल्ड अवार्ड्स के 11वें संस्करण में सबसे स्टाइलिश डीवा का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री हिना खान काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं . बता दें कि हर बार की तरह एक बार फिर हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह योग करती दिखाई दें रही हैं. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के खास मौके पर हिना खान ने अपनी इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन दिया.

उन्होंने लिखा कि When you own your breath, nobody can steal your peace.. let’s give this world Good Energy. गौरतलब हैं कि हिना खान टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखती हैं. हिना कई बार सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर चुकी हैं वहीं उनके फैंस भी इन वीडियोज को काफी पसंद करते हैं.

वीडियोज के अलावा हिना खान अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती हैं कई बार इन तस्वीरों की वजह से हिना को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं. लेकिन उनका कहना हैं कि वह इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं और बड़ी ही बेबाकी से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. टीवी के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के जरिये अभिनय दुनिया में अपने कदम रखने वाली अभिनेत्री हिना खान बिग बॉस जैसे विवादित शो का भी हिस्सा रहा चुकी हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हिना खान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट थी और इस दौरान काफी चर्चा में रही थी यही नहीं बल्कि इस शो का हिस्सा बनने के बाद हिना खान की गिनती छोटे पर्दे की चर्चित और मशहूर अभिनेत्रियों में होने लगी. हिना खान जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि गोल्ड अवार्ड्स के 11वें संस्करण में सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड करिश्मा तन्ना को मिला हैं अब उन्हें टक्कर देने हिना खान भी तैयारियों में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़े

कभी इस अभिनेता के प्यार में पागल थी 'छोटी बहू'

एकता कपूर की एक्स-नागिन करती हैं पति के साथ हैरान कर देने वाला योगा

Video : 'किन्नर बहू' की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके टीवी स्टार्स

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -