महाराष्ट्र से सामने आई दिलचस्प सियासी तस्वीर, मची हलचल
महाराष्ट्र से सामने आई दिलचस्प सियासी तस्वीर, मची हलचल
Share:

मुंबई: शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे की बहू एवं फिल्म मेकर स्मिता ठाकरे (Smita Thackeray) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से भेंट की तथा कहा कि वह (शिंदे) शिवसेना के “पुराने” शिवसैनिक हैं। स्मिता, शिंदे से मुलाकात करने वाली ठाकरे परिवार की पहली सदस्य हैं। शिंदे के 39 विधायकों के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ विद्रोह की वजह से बीते महीने महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार गिर गई।

स्मिता ने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी। दक्षिण मुंबई में सरकारी गेस्ट हाउस ‘सहयाद्री’ में शिंदे से भेंट के पश्चात् उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “एकनाथ शिंदे एक पुराने शिवसैनिक हैं जो सीएम बन गए हैं। मैं यहां उन्हें बधाई देने आई हूं। मैं उन्हें और उनके काम को बीते कई वर्षों से जानती हूं। यह शिष्टाचार मुलाकात थी। हम एक-दूसरे को लंबे वक़्त से जानते हैं इसलिए मैं आज उनसे मिली।”

स्मिता ठाकरे ने कहा कि आज शिंदे जिस कुर्सी पर बैठे हैं, उसका मैं आदर करती हूं। उनका काम भी मुझे पता है तथा शिवसेना में उन्होंने कितना काम किया है मैं जानती हूं। मैने परिवार नहीं देखा बस उन्हें शुभेच्छा देने आई हूं। शिवसेना में बगावत के बारे में पूछे जाने पर स्मिता ने बोला कि वह इसके बारे में कुछ नहीं जानती हैं क्योंकि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं तथा राजनीति में नहीं हैं। स्मिता ने कहा, “मैं राजनीति में नहीं हूं। मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानती।” वह 1995-99 के चलते शिवसेना में एक शक्तिशाली शख्सियत थीं। स्मिता बाल ठाकरे के बेटे जयदेव ठाकरे की पत्नी हैं।

'अखिलेश में वो गुण नहीं..', सपा प्रमुख पर क्यों भड़के चाचा शिवपाल यादव ?

दिल्ली को अगले साल मिलेंगे 3 नए अस्पताल.., केजरीवाल सरकार ने किया बड़ा ऐलान

भाजपा ने चित्रकूट में 3 दिवसीय बैठक के साथ 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -