भाजपा ने चित्रकूट में 3 दिवसीय बैठक के साथ 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू की
भाजपा ने चित्रकूट में 3 दिवसीय बैठक के साथ 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू की
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 29-31 जुलाई के बीच चित्रकूट में अपने कार्यकर्ताओं के लिए तीन दिवसीय बैठक आयोजित करेगी। पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए योजना बनानी शुरू कर दी है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख जे पी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष और आरएसएस की आर्थिक और सांस्कृतिक शाखा, स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संयोजक पी मुरलीधर राव भाग लेंगे।

उत्तर प्रदेश के सभी केंद्रीय मंत्री और अध्यक्ष मंत्री योगी आदित्यनाथ, उनके मंत्री और प्रदेश भाजपा प्रमुख भी समारोह में शामिल होंगे।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, "बैठक का उद्देश्य पार्टी के सदस्यों को आवश्यक कौशल से लैस करना है, जिन्हें उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी की गतिविधियों को पूरा करने में हासिल करने की आवश्यकता है।"

 भाजपा ने पार्टी नेतृत्व से अधिक दिशा देने के लिए सभी छह क्षेत्रीय अध्यक्षों, महासचिवों और जिला प्रभारियों को भी बैठक में आमंत्रित किया है। वे राज्य की जमीनी स्तर की राजनीतिक वास्तविकता के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे, क्योंकि भाजपा का उद्देश्य गठबंधन सहयोगियों समाज पार्टी (एसपी) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के बीच विभाजन को भुनाना है।

सूत्रों के अनुसार, भाजपा गैर-यादव ओबीसी और गैर-जाटव दलितों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए राज्य के लिए एक रोडमैप की भी योजना बना रही है, दो महत्वपूर्ण समुदाय जो भाजपा के बड़े सामाजिक गठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

लमारी के पास हुआ खतरनाक भूस्खलन, मजदूर की हुई दर्दनाक मौत

MP से राजस्थान तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानिए अपने शहर का हाल

राज्यसभा में पेश हो सकता है भारतीय अंटार्कटिक विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -