Share:
'अखिलेश में वो गुण नहीं..', सपा प्रमुख पर क्यों भड़के चाचा शिवपाल यादव ?
'अखिलेश में वो गुण नहीं..', सपा प्रमुख पर क्यों भड़के चाचा शिवपाल यादव ?

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा 'आजाद' किए जाने के बाद शिवपाल सिंह यादव को मुलायम सिंह यादव के लोगों को जोड़कर रखने के गुण की याद आ रही है। उन्‍होंने सपा से आजाद करने का पत्र जारी करने को अखिलेश यादव की अपरिपक्‍वता का उदाहरण करार देते हुए कहा कि अखिलेश में लोगों को जोड़ने का गुण नहीं है। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश ने मुझे सपा से आजाद करने का पत्र जारी कर दिया, तो वह मुझे विधानमंडल दल से ही क्‍यों नहीं निकाल देते हैं। 

उल्लेखनीय है कि शिवपाल यादव और सपा के संरक्षक, उनके बड़े भाई मुलायम सिंह यादव के रिश्ते मुश्किल से मुश्किल दौर में भी मधुर रहे हैं। भतीजे अखिलेश यादव से नाराजगी के बीच बीते दिनों एक मौके को छोड़कर शिवपाल ने कभी किसी बयान में मुलायम सिंह यादव पर निशाना नहीं साधा था। मुलायम भी गाहे-बगाहे सपा को खड़ा करने में अपने छोटे भाई के योगदान का जिक्र करते रहते हैं।

लेकिन, इस बीच राष्‍ट्रपति चुनाव में NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू का खुलकर समर्थन कर शिवपाल यादव ने नए सियासी संकेत दिए, तो अखिलेश यादव के आदेश पर समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव को 'जहां सम्‍मान मिले वहां जाएं' और 'सपा की ओर से आजादी' का पत्र थमा दिया। ऐसी में शिवपाल को अब एक बार फिर पार्टी में मुलायम सिंह का दौर याद आने लगा है। 

केजरीवाल के 'पद्मविभूषण' हॉस्पिटल में भी कर रहे घपला, देखें ED को कैसे धोखा दे रहे सत्येन्द्र जैन

दिल्ली को अगले साल मिलेंगे 3 नए अस्पताल.., केजरीवाल सरकार ने किया बड़ा ऐलान

'अल्लाह का पैगाम है, तेरा सर कलम करेंगे..', सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा इस्लामी कट्टरपंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -