'अंगूरी भाभी' बनने से पहले भी शिल्पा शिंदे ने इस शो में 'भाभी' बनकर जीता था सबका दिल

अंगूरी भाभी के किरदार के लिए घर-घर में मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों कॉमेडी कर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. गौरतलब हैं कि शिल्पा शिंदे इन दिनों मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में व्यस्त हैं. हर कोई जानता हैं कि शिल्पा शिंदे टीवी की एक जानी मानी अदाकारा हैं जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया हैं. वह बिग बॉस की विनर बनने से पहले भी टीवी के चर्चित शो में नजर आ चुकी हैं.

खास बात यह हैं कि जिस भाभी जी की भूमिका के लिए शिल्पा मशहूर हैं वह इस शो से पहले भी इस तरह की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में स्टार प्लस के धारावाहिक 'कभी आए ना जुदाई' से की थी इसके बाद वह कई शो का हिस्सा रही हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये मिली. इस शो से पहले शिल्पा ने कॉमेडी सीरियल डीडी नेशनल के हरी मिर्ची लाल मिर्ची,चिड़िया घर ,लापतागंज जैसे सीरियलो में काम किया था.

बता दे कि इससे पहले भी शिल्पा ने 2004 में स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'भाभी' में मंजू नाम का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था. वहीं जब शिल्पा ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी तो आज वह टीवी की सबसे चर्चित और मशहूर अभिनेत्री बन गई. शो की विनर बनने के बाद शिल्पा की किस्मत के सितारे और भी बुलंद हो गए और आज वह सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में नजर आ रही हैं. जंहा उन्हें काफी पसंद किया जा रहा हैं.

ये भी पढ़े

14 एपिसोड की वेब सीरीज के लिए 50 करोड़ खर्च कर रही एकता कपूर

अभिनेता विवियन डीसेना को लेकर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं टीवी की ये दो एक्ट्रेस

अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहता है कपिल का ये को स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -