दिवाली पर मिल रहा इस बाइक पर भारी डिस्काउंट
दिवाली पर मिल रहा इस बाइक पर भारी डिस्काउंट
Share:

त्यौहारों के मौसम को देखते हुए कोई भी वाहन निर्माता कंपनी कस्टमर को आकर्षित करने का मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं. अन्य कंपनियों के साथ अब TVS मोटर्स भी अपनी बाइक पर भारी डिस्काउंट की घोषणा कर दी है . कंपनी के इस फेस्टिवल सीजन डिस्काउंट ऑफर के तहत ग्राहक स्टार सिटी प्लस की खरीद पर 8 हजार रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे. यही नहीं TVS अपने अन्य मॉडल्स पर भी तगड़े डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. तो चलिए जानते हैं क्या मिल रहा है ऑफर. 

क्या है टीवीएस का ऑफर?: TVS अपनी स्टार सिटी प्लस पर ₹2,100 की नगद छूट भी प्रदान कर रही है, बाकि एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में अन्य फायदे मिलने वाली है. TVS की इस बाइक का शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 74990 रुपये है.

फाइनेंस पर भी ले सकते हैं बाइक: TVS स्टार सिटी को आप फाइनेंस करवाकर भी घर ला पांएगे. TVS अपनी इस बाइक को मात्र ₹5555 के डाउनपेमेंट पर कस्टमर को प्रदान कर रही है. लेकिन इसके लिए ग्राहक को कंपनी और बैंक के नियम और शर्तों को पूरा करना होगा और आपको इस बाइक को पहले ही बुक करना पड़ेगा.

अन्य मॉडल्स पर भी ऑफर: TVS स्टार सिटी के साथ TVS रेडर, TVS रेडियॉन और TVS स्पोर्ट पर भी समान ऑफर शुरू कर दिया है. ग्राहक इन सभी मॉडलों को इस ऑफर के अंतर्गत खरीद सकते हैं. 

कैसा है इंजन?: स्टार सिटी प्लस में एक 109.7 CC का BS 6 इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. साथ ही जिसमे 4 स्पीड गियर बॉक्स भी प्रदान किया जा रहा है. अधिक माइलेज की ख्वाहिश रखने वाले लोग इस बाइक को खूब पसंद कर रहे है. यह बाइक 83 किमी. प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. 

क्या मिलते हैं फीचर्स: TVS स्टार सिटी में यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, टैंक ग्रिप, LED हेडलाइट, ट्विन-पॉड एनॉलॉग क्लस्टर जैसे फीचर्स भी प्रदान कर रहा है. यह बाइक ड्रम और डिस्क दोनों ही ब्रेक के विकल्प में पेश किए गए है.

यदि नई कार लेने का बना रहे है मन तो इस तरह बेचें अपनी पुरानी कार

टीवीएस ने लॉन्च की 2022 की सबसे शानदार बाइक

देखिए हीरो विडा वी 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -