सुशांत सिंह केस में नए मोड़ आने से मिहिका ने दी अपनी प्रतिक्रया
सुशांत सिंह केस में नए मोड़ आने से मिहिका ने दी अपनी प्रतिक्रया
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में कल बड़े पैमाने पर विकास हुआ क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने CBI को दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले की जांच करने का आदेश दिया. शीर्ष अदालत द्वारा निर्णय सुशांत के परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों और प्रशंसकों द्वारा लिया गया था, जो उनके लिए न्याय की मांग कर रहे थे. हिना खान से लेकर अर्जुन बिजलानी तक, भारतीय टेलीविजन उद्योग के कई अभिनेताओं ने मामले की जांच के लिए CBI को स्थानांतरित करने के लिए SC की प्रशंसा की और उम्मीद जताई कि सुशांत के रहस्यमयी निधन के पीछे का सच जल्द ही सामने आएगा.

मिहिका शर्मा, जिन्हें F.I.R और रामायण जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, ने भी CBI को सुशांत की मौत के मामले में ले जाने के बारे में अपनी खुशी साझा की. SC की प्रशंसा करते हुए, Mahika ने खुलासा किया कि भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने एक बेहतरीन उदाहरण दिया है कि देश में मानव सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है. SC द्वारा दिवंगत सुशांत की मौत के बाद CBI को निर्देश दिए जाने के बाद मैं अपनी पहली जीत की भावना महसूस कर रहा हूं. यह भारत में मानव सुरक्षा पर एक सवाल था, और एससी के फैसले के बाद यह साबित हो गया है कि सभी राजनीतिक बहस के अलावा, हमारे देश में मानव सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है.

अपने अच्छे दोस्त सुशांत के साथ यादों को याद करते हुए, मिहिका ने व्यक्त किया कि वह उसे बहुत याद करेगी. 'वह पान पुरी खाना बहुत पसंद करते थे. जब भी हम ड्राइव के लिए बाहर निकलते हैं तो हम स्ट्रीट फूड का आनंद लेते हैं, हमेशा उसके साथ समय बिताना मजेदार होता था. हालांकि, पिछले डेढ़ साल से, हम अपने जीवन और व्यस्त कार्यक्रम में फंस गए थे, 'मर्दानी अभिनेत्री साझा की. उसने आगे खुलासा किया कि उसने आखिरी बार होली पर सुशांत के साथ अपनी शुभकामनाएं साझा की थीं. मिहिका ने दोहराया, 'हमने होली पर ही अपना अंतिम अभिवादन साझा किया. वह मेरी आंखों के सामने बहुत जीवित है. 

अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस में अपना विश्वास भी जताया और कहा कि वह मुंबई जैसे शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चकित है. 'मुझे मुंबई पुलिस पर भरोसा है. और मुझे लगता है कि मेरे दोस्त के साथ कुछ ऐसा नहीं है. और अगर हुआ होगा तो मैं इस घटना को देखने के बाद, ही कुछ कह सकती हूँ. मुंबई एक ऐसी जगह है जहाँ देश के विभिन्न हिस्सों से जुड़े लोग और बाहर के लोग भी अपने सपनों को पूरा करने और सफलता प्राप्त करने के लिए आते हैं. लेकिन फिर से, मुंबई को भी हमें महत्व देना चाहिए क्योंकि हम अपनी प्रतिभा के साथ शहर को रंग देते हैं.

हिना ने नागिन शो को लेकर कही ये बात

शो नागिन में हिना के शानदार एक्ट ने तोड़े सरे रिकॉर्ड

जानिए इस सप्ताह की TRP लिस्ट में कौन है सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -