जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भड़के इंस्टा यूजर्स, जानिए आखिर क्यों दे रहे है गालियां?
जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भड़के इंस्टा यूजर्स, जानिए आखिर क्यों दे रहे है गालियां?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं। जैस्मिन पर प्रशंसक प्यार लुटाते हैं मगर इस बार उन्हें उनके एक पोस्ट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सिर्फ जैस्मिन की नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) को तो कुछ ट्रोल्स गालियां तक दे रहे हैं। ये पूरा मामला जैस्मिन के अबू धाबी में एक मस्जिद में बुर्का पहनकर जाने से स्टार्ट हुआ है। सोशल मीडिया पर जैस्मिन का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता जैस्मीन भसीन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'मंदिर और गुरुद्वारे कम पड़ गए थे क्या तेरे को, जो बुर्का पहनकर मस्जिद जाना पड़ा।' एक दूसरे ने लिखा, 'तू भी जल्दी ही फ्रिजर में ही मिलेगी।' कई ट्रोल्स ने अली गोनी का भी जिक्र किया है। एक ने लिखा, 'चलो बढ़िया है, आखिरकार अली ने तुझे भी बुर्का पहना दिया, अब जल्दी ही जन्नत मिलेगी, मरकर।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमैंट्स कर अपनी भड़ास निकली है। 

जैस्मिन की तस्वीर पर अली गोनी ने प्यार लुटाया है तथा दिल का इमोजी कमेंट किया है। वहीं कुछ प्रशंसक जैस्मिन के समर्थन में भी कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'लोग इनके रिलेशनशिप पर कमेंट करें। इससे पहले बता दूं कि अबू धाबी की इस मस्जिद का नियम है और ये जरूरी होता है कि जो महिला इसमें आएगी हिजाब या नकाब पहनना पड़ता है, फिर वो चाहे किसी भी धर्म के हों। यहां प्रत्येक धर्म के लोगों के लिए एंट्री है। इसलिए धर्म परिवर्तन की बाते करना बंद करें।'

'मुँह तो धक लिया, बाकी का क्या...?', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग

पर्सनल लाइफ को लेकर रुपाली गांगुली ने कही ये बड़ी बातें

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -