'मुँह तो धक लिया, बाकी का क्या...?', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग
'मुँह तो धक लिया, बाकी का क्या...?', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi javed) अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते ख़बरों में रहती हैं तथा कारण उनका स्टाइलिश अवतार होता है। उर्फी जावेद को उनके स्टाइलिश ऑउटफिट के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया प्राप्त होती हैं। कुछ लोग जहां उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों उर्फी जावेद (Urfi Javed) को प्रेरणा बोलते हैं। ऐसे में एक बार फिर से उर्फी अपने अलग अंदाज के साथ पैपराजी के सामने आई हैं तथा उनका ये लुक वायरल है।

वही उर्फी का नया लुक भी हमेशा की ही भांति अलग है। इस लुक में उर्फी का शरीर का ऊपरी हिस्सा ढका हुआ है। हालांकि वो भी पूरा ढका नहीं है तथा शोल्डर्स खुले हैं। वहीं इस हिस्से से ही उर्फी ने अपने चेहरे को ढका है, जो मास्क की भांति नजर आ रहा है। वहीं उर्फी ने शरीर के निचले हिस्से पर टाइट फुल लेंथ अरेबिक स्कर्ट जैसी पहनी है। उर्फी के इस लुक को प्रशंसक पसंद कर रहे हैं तथा फिर से उनकी स्टाइल स्टेंटमेंट की प्रशंसा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उर्फी कभी इंस्टा पर बिकिनी फोटोज साझा करती हैं तो कभी टॉपलेस। उर्फी के इंस्टा पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं तथा स्वयं वो 434 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्फी अभी तक 268 पोस्ट कर चुकी हैं। उर्फी अक्सर अपने बिंदास एवं बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं।

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ

अमर है आज भी इन देवी देवताओं की शक्ति

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने बताया कैसी हैं एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -