Share:
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं उनकी टीम US टूर पर जाने के लिए तैयार है. प्रत्येक वर्ष कपिल की टीम इस प्रकार के टूर कर दर्शकों का मनोरंजन करती है. इस बार फिर भला वह कैसे पीछे रह सकती है. हालांकि, हैरान कर देने वाली बात इस बार यह है कि कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक US टूर का हिस्सा नहीं बनेंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने इस बारे में बताया. साथ ही इसके पीछे का कारण भी कॉमेडियन ने बताया है. 

कपिल और उनकी टीम ने बताया कि US का वीजा उन्हें मिल चुका है तथा वह टूर पर जाने के लिए तैयार हैं. लेकिन कृष्णा अभिषेक इसका हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, कॉमेडियन के प्रोजेक्ट्स की दिनांक वही पड़ रही हैं जो कपिल के US टूर की हैं. ऐसे में दिनांक क्लैश होने के चलते कृष्णा नहीं जा पा रहे हैं. यहां का काम कृष्णा के लिए अधिक आवश्यक है. वही जब कृष्णा से पूछा कि कहीं उनके और कपिल के बीच कुछ कटपट तो नहीं चल रही तो कृष्णा ने कहा- हमारे बीच कोई इशू नहीं है. मेरे पास बाकी के कमिटमेंट्स हैं, जिन्हें मुझे पहले पूरा करना है. मैं जाऊंगा, लेकिन बाद में जाऊंगा. 

बता दें कि कपिल शर्मा एवं उनकी टीम 15 जुलाई से न्यू जर्सी में लाइव परफॉर्म करने वाली है. न्यू जर्सी के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने बताया कि अच्छी चीजें अच्छे वक़्त पर होनी तय होती हैं. बीते वर्ष हम लोगों को वीजा अप्रूवल मिल गया था, मगर उसपर स्टैंप नहीं लग पाई थी. जब भी हम लोग वीजा स्टैंपिंग के लिए डेट लेते थे, वह कैंसिल हो जाती थी. लेकिन इस वर्ष हम लोग पूरी तरह तैयार हैं. हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

अमर है आज भी इन देवी देवताओं की शक्ति

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने बताया कैसी हैं एक्ट्रेस?

पति विक्की संग जबरदस्त लुक में नजर आई अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -