रिपोर्ट लिखवाने आई युवती के सामने मास्टरबेट करने वाला अफसर हुआ गिरफ्तार

Jul 02 2020 01:01 PM
रिपोर्ट लिखवाने आई युवती के सामने मास्टरबेट करने वाला अफसर हुआ गिरफ्तार

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह देवरिया का है. जी दरअसल देवरिया जिले के भटनी थाना में तैनात पूर्व थानाध्यक्ष का अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. आपको बता दें यह वीडियो 22 जून का है और इस वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्‍टरबेट कर रहे हैं. यह मामला सामने आने के बाद कई लोग हैरान है. मिली जानकारी के मुताबिक वायरल हुए वीडियो की जांच की गई और इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ मुकदमा दायर कर उसे गिरफ्तार किया जा चूका है.

इस मामले में श्रीपति मिश्रा का कहना है कि भटनी थाने में युवती की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जा चूका है. इसके आलावा वायरल वीडियो की जांच भी हो चुकी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर अग्रिम कार्रवाई के आदेश दिए जा चुके हैं. खबर है इस मामले में इंस्पेक्टर को एसपी ने 26 जून को ही सस्पेंड कर दिया गया था, लेकिन उस वक्त निलंबन की वजह लापरवाही बताई गई थी. वहीँ उसका वीडियो जब सामने आया तो निलंबन की वजह पता चली. वायरल हुए वीडियो में दिखाई दिया कि दो महिलाएं शिकायत लेकर थाने गई थी और उस दौरान एक महिला इंस्पेक्टर के बायीं तरफ बैठी थी. अब यह अनुमान भी लगाया गया है कि वह पूर्व की परिचित रही होगी.

उसके बाद एक महिला सामने बैठी है. उस वायरल हुए वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्म पाल यादव बायीं तरफ बैठी महिला को अश्लील इशारे करते हैं. इस मामले में बताया गया है जिस युवती ने शिकायत दी है वह बीते 22 जून को दोपहर में अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने गई थी. उस समय प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे. उसके बाद जो हुआ वह जानने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं.

चौकी पर ड्यूटी दे रहा था सिपाही, बिना मकसद बदमाशों ने कर दी हत्या

एक थप्पड़ के बदले ले ली जान

आखिरकार हो ही गया TikTok स्टार शिवानी मर्डर केस का खुलासा