एक थप्पड़ के बदले ले ली जान

Jul 01 2020 02:40 PM
एक थप्पड़ के बदले ले ली जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह भोपाल का है. जहाँ एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए युवक की दिन दहाड़े हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में पता चला है कि मृतक और आरोपी दोनों कभी दोस्त हुआ करते थे लेकिन कुछ समय से उनमें विवाद हो गया था. इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी को पकड़ लिया गया है.

आपको बता दें कि यह घटना बजरिया इलाके की है. जहाँ रहने वाले विक्रम साहू का एक साल से मोहल्ले में रहने वाले सतीश शर्मा उर्फ पंडित से विवाद चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने बताया घटना वाले दिन सतीश सेमरा तिराहे पर खड़ा हुआ था और इसी बीच विक्रम अपने दोस्त राजकुमार के साथ वहां से गुजरा. उसके बाद किसी बात को लेकर सतीश और विक्रम के बीच झगड़ा हो गया. यह सब होने के बाद राजकुमार ने सतीश और विक्रम का बीच बचाव भी किया लेकिन विवाद बढ़

इसके बाद सतीश गुस्से में सीधे अपने घर गया और घर से चाकू लेकर आया और पुरुषोत्तम नगर मेन रोड पर सरेराह विक्रम पर हमला कर दिया. उसके बाद उसने ताबड़तोड़ तरीके से उस पर चाकू से वार किए और वो तब तक मारता रहा जब तक विक्रम बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर नहीं पड़ा. विक्रम की मौत हो चुकी है वहीं आरोपी सतीश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बहन से दुष्कर्म करने वाले से बदला लेने के लिए भाई पहुंचा तिहाड़ और उठाया खौफनाक कदम

तेजी से बढ़ रहे साइबर अटैक, भोले-भाले लोगों को बनाया जा रहा शिकार

दिल्ली हिंसा मामले में पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, अब तक दर्ज की 750 FIR