चौकी पर ड्यूटी दे रहा था सिपाही, बिना मकसद बदमाशों ने कर दी हत्या
चौकी पर ड्यूटी दे रहा था सिपाही, बिना मकसद बदमाशों ने कर दी हत्या
Share:

सोनीपत के जींद रोड पर गश्त करते हुए बुटाना चौकी के सिपाही रविंद्र व एसपीओ कप्तान की बदमाशों ने ऐसे ही हत्या नहीं कर दी. बल्कि सिपाही रविंद्र व एसपीओ कप्तान ने पूरी हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से संघर्ष भी किया और वह डंडे के सहारे ही बदमाशों से लड़ते रहे. लेकिन जिस तरह की बात घटनास्थल को देखते हुए अभी तक की पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आई है, उससे यह लग रहा है कि वहां चार या इससे ज्यादा बदमाश रहे हैं और बदमाश ज्यादा होने के साथ ही उनके पास हथियार थे.

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुआ 'किल कोरोना अभियान', इस ऐप का भी हुआ शुभारंभ

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि पुलिस के दोनों जवान डंडे के सहारे भिड़ गए तो बदमाशों ने उनपर हथियारों से वार कर दिया. जहां सिपाही रविंद्र को पांच जगह एक गर्दन के नीचे पीठ व चार छाती पर वार किए हैं, वहीं एसपीओ कप्तान को एक गर्दन के नीचे पीठ व तीन छाती पर वार किए गए हैं. वहीं घटनास्थल के पास से शराब की बोतल, सोडा व अन्य सामान भी मिला है तो इन सभी को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जिससे बदमाशों को जल्द ही पकड़कर घटना का खुलासा किया जा सके.

बाबा रामदेव का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे खिलाफ आतंकवादियों की तरह...'

इसके अलावा पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो वहां प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सिपाही रविंद्र व एसपीओ कप्तान ने बदमाशों के साथ संघर्ष किया है. जिस तरह से वहां संघर्ष के निशान मिले हैं और पुलिस कर्मियों की वर्दी के बटन भी टूटे हुए हैं, उसको देखते हुए वहां काफी देर तक उनके बीच खींचतान चली. लेकिन पुलिस जवानों के पास बदमाशों से भिड़ने के लिए केवल एक डंडा था और उस डंडे के साथ सिपाही व एसपीओ ने खूब हिम्मत दिखाई.

मध्य प्रदेश में गुरुवार को होगा मंत्रिमंडल‍ विस्तार, सीएम शिवराज का एलान

राहुल गांधी ने नर्सो से की खुलकर बातचीत, कहा-हम आपसे यह नहीं कहते...

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ी संक्रमितों की संख्या, सामने आए 90 से अधिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -