रवि दुबे और सरगुन मेहता का घर है बेहद आलिशान, देखें तस्वीरें
रवि दुबे और सरगुन मेहता का घर है बेहद आलिशान, देखें तस्वीरें
Share:

टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक रवि दुबे और सरगुन मेहता ने कुछ समय पहले ही अपनी मेहनत से मुंबई में एक शानदार फ्लैट लिया था। वहीं इस घर का हर कोना इतना शानदार है कि आप उनसे अपनी नजरें ही नहीं हटा पाएंगे। इसके अलावा रवि और सरगुन ने दिखाई घर की एक झलक. इसके साथ ही रवि और सरगुन की बालकनी बहुत खूबसूरत है। वहीं यहां से आसानी से समदंर का नजारा ले सकते हैं।रवि दुबे के घर का हर एक कोना इतना खूबसूरत है कि आप नजरें ही नहीं हटा पाएंगे।रवि और शरगुन के घर के एंट्री में ही एक बड़ा सा बार है।

सरगुन मेहता अपने हॉल के पास बने इसी एरिया में बैठकर फिल्में देखा करती हैं। इसके साथ ही रवि दुबे अब तक 40 ब्रांड्स का चेहरा बन चुके हैं।वहीं  रवि दुबे ने कुछ महीने पहले ही बीएमडब्ल्यू एक्स खरीदी है। इसके अलावा रवि दुबे का जन्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ है।वहीं  रवि गुड़गांव में पढ़ाई करने आए थे परन्तु अब उनका परिवार यही पर रहता है। रवि पत्नी सरगुन संग मुंबई में रहते हैं और उनके माता-पिता अभी भी गुड़गांव में ही हैं। वहीं रवि छुट्टी लेकर हमेशा अपने माता-पिता से मिलने पहुंचते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस घर में सरगुन मेहता की पसंद की ही चीजें है। पर्दे से लेकर डेकॉर की हर चीज सरगुम ने अपने पसंद से ही खरीदी है।इसके साथ ही  सरगुन मेहता और रवि दुबे का गेस्ट रुम तो बेहद ही खास है। इसके आलावा सरगुन और रवि दुबे के घर में एक कमरे जितना बड़ा मेकअप रुम है, जहां अक्सर सरगुन और रवि फोटोशूट करवाते हैं। वहीं जहां रवि टीवी के बड़े एक्टर हैं वहीं सरगुन इन दिनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। वहीं सरगुन मेहता को अक्सर बालकनी में मी-टाइम बिताते हुए देखा गया है।

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

लॉकडाउन में सफर कर 6 महीने बाद घर पहुंचे टीवी एक्टर रोहन मेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -