खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा मासूम, मुख्यमंत्री सहित अधिकारी हरकत में आए
खेत में खेलते समय बोरवेल में गिरा मासूम, मुख्यमंत्री सहित अधिकारी हरकत में आए
Share:

विदिशा। जिले के ग्राम आनंदपुर के खेरखेड़ी पठार के खेत में खुले पड़े बोरवले में एक 7 साल का बच्चा गिर गया। बच्चे की बोरवले में गिरने की सूचना मिलने पर प्रशासन के अधिकारीयों सहित कई कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बच्चे को बोरवले से बाहर निकालने की मुहीम को शुरू किया गया। बोरवले की गहराई तकरीबन 50 फीट बताई जा रही है। 

चने के खेत में काम कर रहे दिनेश अहिरवार का बेटा लोकेश खेत में ही खेल रहा था। खेलते-खेलते पास के खेत में बने बोरवेल में वह गिर गया, उसकी चिल्लाने की आवाज़ आई तब उसके माता-पिता को पता लगा कि वह पास के खेत में जो खुला बोरवेल है उसमे गिर गया है। बच्चे की बोरवेल में गिरने की खबर पता लगने पर खेत में काम कर रहे सभी मजदूरों ने उसे निकालने का प्रयास किया साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। 

लोकेश को बोरवेल से जल्द से जल्द बाहर निकाला जा सके इसलिए प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों सहित बचाव दल मौके पर मौजूद है वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी घटना का संज्ञान लिया है। लोकेश को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बोरवले के पास ही एक और गड्ढा किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पिछले साल इस बोरवेल को खेत मालिक के द्वारा करवाया गया था, लेकिन इसमें पानी न आने की वजह से इसे खुला ही छोड़ दिया था, जिसके चलते लोकेश को वह गड्ढा दिखाई नहीं दिया और वह उसमे गिर गया।  

AAP ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, केजरीवाल ने कहा एक मौका दीजिए मैं सब मुफ्त कर दूंगा

'अंगूर की बेटी मिले ना मिले' गाना बदलने पर छिड़ी जंग, युवक की हत्या

अजब-गजबः दो पत्नियों के बीच अनोखा समझौता, हफ्ते में 3-3 दिन बंटा पति, संडे को मनमौजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -