'अंगूर की बेटी मिले ना मिले' गाना बदलने पर छिड़ी जंग, युवक की हत्या
'अंगूर की बेटी मिले ना मिले' गाना बदलने पर छिड़ी जंग, युवक की हत्या
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ दोस्त की बारात में डीजे पर बज रहे गाने को बदलने को लेकर झगड़ा हुआ तथा फिर एक युवक का क़त्ल कर दिया गया। दरअसल पंवासा थाना क्षेत्र के बजरंग नगर में रहने वाले माखन की बारात सोमवार रात निकली थी। बारात प्रताप नगर कलाली के समीप पहुंची जहां डीजे पर गाना बदलने की बात को लेकर बारात में ही सम्मिलित लड़कों के बीच झगड़ा हो गया। कहासुनी के चलते झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि दूसरे पक्ष ने चाकू निकालकर चार लड़कों पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने आये साथियों पर भी चाकुओं से हमला कर उन्हें चोटिल कर दिया गया।

वही इसके चलते सुनील प्रधान को संवेदनशील अंग में चाकू लगा तथा वो वही गिरकर बेहोश हो गये। सुनील को परिजन चिकित्सालय लेकर पहुंचे लेकिन ड़ॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और 4 नामजद समेत 8 को हिरासत में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात में जुट गई। माखन की बारात में सुनील प्रधान पिता सिद्धार्थ 22 वर्ष निवासी बजरंग कॉलोनी भी गया था। बारात में माखन एवं परिवार के 50 से अधिक युवक डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। इस बारात में दो ग्रुप पवासा क्षेत्र के युवक एवं छोटी मायापुरी थाना चीमनगंज क्षेत्र के लड़कों द्वारा डांस किया जा रहा था। इस के चलते गाना बदलने की बात को लेकर बारात में ही सम्मिलित लड़कों से अर्जुन पिता राधारमण विश्वकर्मा 17 वर्ष निवासी बजरंग नगर कॉलोनी का विवाद हुआ। बात बढ़ी तो सुनील प्रधान एवं दीपक, अभिषेक भी बीच में आ गये। 

वही इसके चलते दूसरे पक्ष ने चाकू निकालकर चारों युवकों पर हमला किया जिसमें सुनील प्रधान को चाकू लगा तथा वह गिरकर बेहोश हो गये और बाद में उनकी मौत हो गई। सुनील के दोस्तों ने बताया कि मारपीट के चलते डीजे पर 'अंगूर की बेटी मिले न मिले गाना बज रहा था।' पंवासा पुलिस ने बताया कि बारात में दो ग्रुप नाच रहे थे। इस के चलते गाने को लेकर पवासा क्षेत्र के युवक और छोटी मायापुरी थाना चिमनगंज क्षेत्र के लड़कों के बीच आपस में झगड़ा हुआ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों के बयान के पश्चात् रात में ही 4 युवक विशाल सारोलिया, राज प्रजापति, सूरज वर्मा, अभिषेक बैरागी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनके साथ 4 अन्य लड़कों समेत कुल 8 को हिरासत में लिया है। विवाद में कुल 9 बदमाश सम्मिलित थे जिनमें एक फरार है।

डेट पर नहीं पहुंचा प्रेमी, तो धरने पर बैठी प्रेमिका, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार विधानसभा में भाजपा विधायक लखेंद्र पाल ने तोड़ा माइक, हुए निलंबित

अजब-गजबः दो पत्नियों के बीच अनोखा समझौता, हफ्ते में 3-3 दिन बंटा पति, संडे को मनमौजू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -