AAP ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, केजरीवाल ने कहा एक मौका दीजिए मैं सब मुफ्त कर दूंगा
AAP ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, केजरीवाल ने कहा एक मौका दीजिए मैं सब मुफ्त कर दूंगा
Share:

भोपाल। प्रदेश की राजधानी में आज आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी ताकत दिखाते हुए शंखनाद कर दिया है। दशहरा मैदान पर आज एक सभा आयोजित की गई जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हिस्सा लिया। अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में सबसे पहले कार्यकर्त्ता सम्मलेन में आये कार्यकर्ताओं को कहा आई लव यू टू। इसके बाद अरविंद केजरीवाल प्रदेश सरकार पर बरसना शुरू हुए और कहा की मध्यप्रदेश में सरकार बेची और खरीदी जाती है। दिल्ली-पंजाब में हमारी सरकार है हमने बिजली, इलाज और स्कूल में शिक्षा को मुफ्त किया है। आप मध्यप्रदेश में एक मौका आम आदमी पार्टी को दीजिए यहां भी सब मुफ्त कर देंगे। साथ ही मध्यप्रदेश के युवाओं को नौकरी भी दी जाएगी। केजरीवाल ने आगे कहा की काम करने के लिए 20 साल बहुत होते है, एक मौका 'आप' को दीजिए। अगर काम न करूं तो वोट मांगने नहीं आऊंगा।

देश के प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए केजरीवाल ने कहा की जिस दिन प्रधानमंत्री ने मनीष सिसौदिया को जेल भेजा उस दिन लगा देश का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना चाहिए। केजरीवाल ने कहा की प्रधानमंत्री पढ़े लिखे होते, तो उन्हें शिक्षा का महत्व पता होता। कम पढ़ा लिखा प्रधानमंत्री होगा, तो कोई भी उन्हें बेवकूफ बना देगा, उनसे कहेगा थाली बजवाओ, उससे तरंगे निकलेगी करोना भाग जाएगा। प्रधानमंत्री ने देश के लोगों से ताली बजवाई क्या कोराना भागा? मैं कहता हूं देश का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना बहुत जरूरी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा की  हम गुजरात के अंदर घुस गए थे, शेर की मांद में घुस गए और 14 % वोट आए है, केजरीवाल ने कहा की अगली बार सरकार बनाएंगे।

कार्यकर्ता सम्मलेन में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा की बड़े साहब कहते है में रेल में चाय बेचता था और अब रेल ही बेच दी। भगवंत मान ने कहा रेल से लेकर तेल तक सब बेच दिया है। मान ने कहा की सरकार 'हम दो हमारे दो' के नारे पर चल रही है, यानी अडाणी और अंबानी। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए मान ने कहा की कांग्रेस चेंज नहीं, एक्सचेंज हो गई है और सेल पर है। हम सच्ची नीयत से काम करने वाले लोग है, पंजाब में आप ने ये कर दिखाया है। भगवंत मान ने कह की हम जनता से पूछकर पॉलिसी बनाते है। उन्होंने कहा की काम करने वालों को भाजपा सरकार जेल में डलवा देती है।

आपको बता दें की पिछले वर्ष नगरीय निकाय के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे थे। सिंगरौली नगर निगम में AAP ने जीत हासिल की थी और रानी अग्रवाल को मेयर बनाया गया था। AAP पार्टी के प्रदेश भर में 52 पार्षद जीते थे, निकाय के चुनाव में AAP को 6.3% वोट मिले थे और पंचायत चुनाव में AAP के 10 जिला पंचायत सदस्य बने तो वहीं 27 जनपद पंचायत सदस्य तथा 118 सरपंच चुनाव जितने में कामियाबी हासिल कर चुके है। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने कहा की मारी पार्टी की यही नीति रही है की मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर चुनाव के मैदान में जाते है। उन्होंने कहा की हमारा उम्मीदवार जनता के ऊपर थोपा नहीं जाएगा और हम जनता से पूछकर ही प्रदेश में AAP के मुख्यमंत्री का का चेहरा घोषित करेंगे।

अजब-गजबः दो पत्नियों के बीच अनोखा समझौता, हफ्ते में 3-3 दिन बंटा पति, संडे को मनमौजू

'25 हजार से ज्यादा कमाने वालों की सैलरी से काटा जाए गायों के लिए पैसा', इस मंत्री ने दिया अनोखा फॉर्मूला

गोलियों की आवाज से गूंजा गांव, भाजपा नेता की हुई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -